टाइम्स ग्रुप की अध्यक्ष इंदु जैन का दुखद निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक
टाइम्स ग्रुप की अध्यक्ष इंदु जैन का दुखद निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक
Share:

नई दिल्ली: टाइम्स ग्रुप की अध्यक्ष इंदु जैन का गुरुवार को 84 वर्ष की आयु में देहांत हो गया है। उन्होंने दिल्ली में अंतिम सांस ली। टाइम्स समूह के न्यूज़ चैनल 'टाइम्स नाउ' ने एक ट्वीट में जैन को आजीवन आध्यात्मिक साधक, अग्रणी परोपकारी, कला की प्रतिष्ठित संरक्षक और महिला अधिकारों का जबदस्त समर्थक कहा है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से उनका निधन हुआ है।

पीएम मोदी ने इंदु जैन के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा है कि सामुदायिक सेवा के क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए पहल, भारत की उन्नति को लेकर उनके जज्बे और संस्कृति के प्रति गहरी दिलचस्पी के लिए उन्हें याद किया जाएगा। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है, 'टाइम्स समूह की अध्यक्ष इंदु जैन के देहांत से दुखी हूं। सामुदायिक सेवा के क्षेत्र में उनके द्वारा उठाए गए कदमों, भारत की उन्नति को लेकर उनके जज्बे और संस्कृति के प्रति गहरी दिलचस्पी के लिए उन्हें याद किया जाएगा।' पीएम मोदी ने इंदु जैन के साथ अपने संवाद के अवसरों को याद किया और परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की।

बता दें कि इंदु जैन कल्याणकारी गतिविधियों के लिए स्थापित टाइम्स फाउंडेशन की संस्थापक भी थीं और उन्होंने उद्योग लॉबी फिक्की की महिला विंग की भी स्थापना की थी। उन्हें 2016 में देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से नवाज़ा गया था।

 

भारत सरकार दे रही सोना खरीदने का सुनहरा मौका, 17 मई से शुरू होगी सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड की बिक्री

छह महीने में 32.29 अरब डॉलर बढ़ा विदेशी मुद्रा भंडार, RBI ने दी गुड न्यूज़

14 मई को पीएम किसान योजना की 8वीं किस्त जारी करेगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -