पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज भारद्वाज का 82 वर्ष की आयु में निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक
पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज भारद्वाज का 82 वर्ष की आयु में निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक
Share:

बंगलोर: कर्नाटक के पूर्व गवर्नर और पूर्व कानून मंत्री हंसराज भारद्वाज का रविवार रात देहांत हो गया है. 82 वर्ष की आयु में उन्होंने अंतिम सांस ली. हंसराज भारद्वाज कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में शुमार थे. वहीं आज सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. परिवार के अनुसार, कार्डियक अरेस्ट के कारण हंसराज भारद्वाज का निधन हुआ है. 

हंसराज भारद्वाज का अंतिम संस्कार आज शाम 4:00 बजे किया जाएगा. उनके परिवार ने बताया है कि दिल्ली के निगम बोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा. हंसराज भारद्वाज के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता हंसराज भारद्वाज के देहांत पर दुख प्रकट किया. प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएम मोदी के हवाले से ट्वीट किया करते हुए कहा कि, 'पूर्व मंत्री हंसराज भारद्वाज के निधन से दुखी. दुख की इस घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार और शुभचिंतकों के साथ हैं. ओम शांति.'

19 मई 1937 को हरियाणा में जन्मे हंसराज भारद्वाज ने UPA के शासनकाल के समय कानून मंत्री के रूप में सबसे लंबा समय बिताया था. हंसराज भारद्वाज 22 मई 2004 से 28 मई 2009 तक कानून मंत्री रहे हैं. इसके साथ ही भारद्वाज दूसरे ऐसे कानून मंत्री थे, जिनका आजादी के बाद सबसे लंबा कार्यकाल रहा.

सऊदी अरब : तख्तापलट के आरोप में इतने लोगों को किया गया गिरफ्तार

महिला स्वस्थ तो परिवार स्वस्थ, सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं

अटल पेंशन योजना में महिलाओ की हिस्‍सेदारी हुई 43 फीसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -