भिवंडी ईमारत हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, कहा- मेरी संवेदनाएं पीड़ितों के साथ
भिवंडी ईमारत हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, कहा- मेरी संवेदनाएं पीड़ितों के साथ
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के भिवंडी में तीन मंजिला इमारत गिरने की वजह से 7 बच्चों सहित 10 लोगों की जान चली गई. वहीं राहत कर्मियों द्वारा 20 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इस हादसे पर पीएम मोदी के ट्विटर के जरिए शोक जाहिर किया है. हादसे की खबर मिलते ही पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत ढहने से काफी दुखी हूं. मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ है और साथ ही मैं घायलों के जल्द ही ठीक होने की कामना करता हूं. बचाव अभियान चल रहा है और प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है.' 

गौरतलब हैं कि, घटना की जानकारी मिलने के बाद NDRF की दो टीमें बचाव अभियान के लिए रवाना हो गई थीं. जानकारी के अनुसार, बिल्डिंग जर्जर हालत में थी. सोमवार सुबह 3.45 बजे ईमारत भरभराकर नीचे गिर गई. ईमारत गिरते ही घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास रहने वाले लोग ईमारत की ओर दौड़े और अपनी कोशिशों से लगभग 20 लोगों को मलबे से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

फिलहाल कई लोगों के बिल्डिंग के मलबे में फंसे होने की आशंका है. NDRF के साथ ही पुलिस प्रशासन की टीमें भी राहत कार्य में जुटी हुईं हैं. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पटेल कम्पाउन्ड में बनी इस जिलानी बिल्डिंग में 24 परिवार निवास करते थे.

CM शिवराज ने खुद को बताया टेम्पररी, कहा- 'परमानेंट हो जाऊंगा तो...'

महाराष्ट्रः भिवंडी में ढही 3 मंजिला इमारत, अब तक मिले 8 लोगों के शव

कमलनाथ ने शिवराज को इस शब्द से किया सम्बोधित, सीएम बोले- जनता बताएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -