असम की जीत से उत्साहित हैं पीएम मोदी
असम की जीत से उत्साहित हैं पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने असम में हुए विधानसभा चुनाव में शानदार सफलता अर्जित की है। इस जीत से भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अब किसी तरह से रूकने के फेवर में नहीं हैं वे आराम नहीं करना चाहते हैं। केंद्र सरकार के गठन के बाद अब वे किसी भी तरह से रूकना नहीं चाहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के कायापलट को लेकर पार्टी में उलटफेर करने हेतु विचार - विमर्श प्रारंभ कर दिया। जांच और मरम्मत के कार्य के रडार को लेकर मंत्रिमंडल से लेकर भाजपा संगठन और राज्यों के राज्यपाल आदि भी सभी दूर शामिल किए गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरूण जेटली के ही बड़ी देर तक बैठक की। इस बैठक में उन्होंने विचार - विमर्श भी प्रारंभ कर दिया। उन्होंने वर्ष 2019में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए आधार तैयार होने की बात भी कही।

मोदी अब केंद्रीय स्तर पर अपने मंत्रिमंडल को फिर से बदल सकते हैं। संभावना जताई जा रही है कि मंत्रिमंडलीय बदलाव भी जल्द हो सकता है। माना जा रहा है कि कुछ नेता मंत्रिमंडल से संगठन में भेजे जा सकते हैं। ये नेता संगठन को मजबूत करने के लिए जाने जाते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -