हरियाणा में पीएम मोदी का चुनाव प्रचार, विपक्ष पर जमकर किए सियासी प्रहार
हरियाणा में पीएम मोदी का चुनाव प्रचार, विपक्ष पर जमकर किए सियासी प्रहार
Share:

फरीदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के बल्लभगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं आपके बीच हरियाणा में आता हूं, तो मुझे ऐसा महसूस होता है कि मैं अपने घर आया हूं. यहां का विकास और यहां के लोगों के जीवन में परिवर्तन हमेशा से मेरी प्राथमिकता रही है. उनकी सभा फरीदाबाद के सेक्टर 61 स्थित ग्राउंड पर चल रही है. यह रैली फरीदाबाद समेत पलवल, गुरुग्राम और मेवात जिलों के तहत आने वाली 16 विधानसभा सीटों के लिए आयोजित की गई है.

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि, 5 साल पहले जब मैं हरियाणा में भाजपा सरकार बनाने की बात करता था तो विरोधी पार्टियों के नेता पूछ रहे थे कि मोदी जी बताओ तुम्हारा कप्तान कौन है? तब मेरा जवाब था कि हरियाणा की आवाम का आशीर्वाद मिले, तो हरियाणा को एक मजबूत कप्तान भी मिलेगा और अकेला कप्तान ही नहीं पूरी टीम मिलेगी, वो भी मजबूत. जो तब मुझसे कप्तान को लेकर सवाल पूछते थे, वो आज अपनी बिखरी टीम को ही समेटने में एड़ी-चोटी की ताकत लगा रहे हैं. वो खुद को जितना समेटने का प्रयास कर रहे हैं, उतना ही बिखरते जा रहे हैं.

पीएम मोदी ने जनसभा में पूछा कि अपने-अपने अहंकार की वजह से, कुनबे की हिफाजत के लिए बिखरते हुए लोग क्या हरियाणा के विकास के बारे में विचार कर पाएंगे? स्वार्थ और भ्रष्टाचार की सियासत हरियाणा की जनता का संस्कार नहीं है. यह धरती तो देश के लिए जीने-मरने वाले वीरों-बलिदानियों की धरती है. यह धरती खेल की दुनिया में देश का नाम ऊँचा करने वाले हमारी वीर बेटे-बेटियों की धरती है.

राजस्थान: कांग्रेस विधायक ने अपने ही मंत्री पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, दिया इस्तीफा

JNU से पढाई करने वाले अभिजीत बनर्जी सहित 3 को मिला अर्थशास्त्र का नोबल पुरस्कार

संजय निरुपम ने आखिर किसको कहा 'निकम्मा', एक ट्वीट से कांग्रेस में आया भूचाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -