जो खुद जमानत पर हैं, वो आज मुझे चुन-चुन कर गाली दे रहे हैं  - पीएम मोदी
जो खुद जमानत पर हैं, वो आज मुझे चुन-चुन कर गाली दे रहे हैं - पीएम मोदी
Share:

शिमला: पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार के लिए हिमाचल प्रदेश के सोलन पहुँच चुके हैं। यहाँ उन्होंने एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनौती को भी चुनौती देने का जो जज्बा हिमाचल के कोने-कोने में पाया जाता है वही कोशिश मुझे भी विरासत में मिली है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्ष में विकास दर आगे बढ़ी है और महंगाई दर पहले की तुलना में आधी हुई है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि जमीन से लेकर आसमान तक इन लोगों ने इतने घोटाले किए कि ऐसा कोई दिन नहीं था, जब अखबारों में इनके कारनामों की खबर न छपती हो। आज भी नामदार और उनके रिश्तेदार जमानत पर बाहर हैं।

पीएम मोदी ने कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने अपने दस साल के राज में, हर बड़े फैसले को टाला और जो फैसले लिए भी, वो इस तरह लिए कि देश को नुकसान उठाना पड़ गया। उन्होंने कहा कि नामदारों का मिशन सिर्फ मोदी को हराना है लेकिन मोदी का मिशन भारत को जिताने का है, वो मोदी को हराने में लगे हैं, मोदी देश को जिताने में लगा है। जो खुद जमानता पर हैं वो अपके इस सेवक को अपनी डिक्शनरी से नई-नई गालियां दे रहे हैं। इनकी गालियों से ये चौकीदार डिगने वाला नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति आज देश में वोटकटुआ पार्टी की हो गई है। इसका एक ही कारण है, इनका अहंकार। इनको लगता है कि नामदार जो कहे वो ही सही है। ये अपने पूर्वजों के नाम पर वोट मांगते हैं। पर पूर्वजों पर जब सवाल पूछे जाते हैं तो कहते हैं- हुआ तो हुआ। कांग्रेस सरकार में हमारी सेना बुलेट प्रूफ जैकेट की मांग करती रही। कांग्रेस 6 साल तक उनकी मांग को टालती रही। हमारे बच्चे आतंकवादियों और नक्सलियों के हमले में शहीद होते रहें। कांग्रेस कहती रही- हुआ तो हुआ। 

दिग्विजय सिंह पर साधा पीएम मोदी ने निशाना, पूछा- इससे युवाओं में क्या संदेश जाएगा?

उज्जैन पहुंचीं प्रियंका गांधी, बाबा महाकाल के मंदिर में की विशेष पूजा-अर्चना

ममता का पोस्टर देख भड़के मुकुल रॉय, बोले- EC से करूँगा शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -