नासिक में गरजे पीएम, कहा- ये मोदी है आतंकी को पाताल से भी ढूंढ लाएगा..
नासिक में गरजे पीएम, कहा- ये मोदी है आतंकी को पाताल से भी ढूंढ लाएगा..
Share:

नासिक: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को महाराष्ट्र के नासिक जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। नासिक में जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कई दफा आतंकवाद को जड़ से मिटने की बात कही है। पीएम मोदी ने कहा कि, 'आज हर आतंकी को पता है कि अगर देश के किसी भी भाग में बम धमाका किया, तो ये मोदी है, ये उन्हें पाताल में भी ढूंढकर सज़ा देगा, उन्हें समाप्त कर देगा।'

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले भारत की स्थिति क्या थी, आये दिन देश के अलग-अलग कोने में बम धमाके होते थे और तब खुद को बहुत अनुभवी बताने वाली कांग्रेस और एनसीपी की सरकार सिर्फ शोक सभाएं करती थी और दुनिया में पाकिस्तान के नाम पर रोती रहती थी। सिर्फ सरकार नहीं हर हिंदुस्तानी आज सीना तानकर खड़ा है। दुनिया में भारत और भारतवासियों की ये जय जयकार आपके एक वोट के कारण हो रही है। ये आपके वोट की ताकत है कि आज भारत अपने सामने मौजूद चुनौतियों का डटकर सामना कर रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ हम देश के हर गरीब परिवार के लिए प्रतिवर्ष 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज सुनिश्चित कर रहे हैं। और दूसरी तरफ हर 3 संसदीय क्षेत्रों के बीच एक मेडिकल कॉलेज और गांवों में डेढ़ लाख से अधिक आधुनिक स्वास्थ्य केंद्र बना रहे हैं। हम तेज गति से गांव-गांव में सड़के बना रहे हैं और हर घर को रोशन करने के लिए मुफ्त बिजली दे रहे हैं। एक तरफ हमने गरीबों के बैंक खाते खुलवाए, वहीं बैंक के दरवाजे गरीबों, किसानों के लिए खोल दिये हैं।

खबरें और भी:-

'चौकीदार चोर है' वाले बयान पर घिरे राहुल गाँधी, सुप्रीम कोर्ट में मांगनी पड़ी माफ़ी

भिवंडी में भड़की भीषण आग, पांच गोदाम जलकर ख़ाक

श्रीलंका बम ब्लास्ट: दो जेडीएस नेताओं की मौत, सुषमा स्वराज ने दी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -