मुरादाबाद में बोले पीएम मोदी, कहा- हमारा नया भारत सुन्दर भी होगा और समृद्ध भी

मुरादाबाद में बोले पीएम मोदी, कहा- हमारा नया भारत सुन्दर भी होगा और समृद्ध भी

मुरादाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी, पीतलनगरी मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विजय संकल्प रैली से रामपुर, अमरोहा व संभल की जनता को संबोधित कर रहे हैं। 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर मुरादाबाद के साथ ही निकट के तीनों संसदीय क्षेत्र अमरोहा, रामपुर व संभल पर दावेदारी मजबूत करने की कोशिश में है। रैली में पीएम मोदी ने कहा है कि आज आपका चौकीदार आपके सामने खड़ा है और पाकिस्तान पूरी दुनिया के सामने रो रहा है।

पीएम मोदी ने अतंकवाद के मुद्दे पर विपक्षियों को घेरते हुए कहा है कि पूरी दुनिया अतंकवाद मुद्दे पर भारत के साथ खड़ी हुई है। सपा-बसपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो जो वंदेमातरम की इज्जत नहीं कर सकता वह मां भारती की क्या इज्जत करेगा। पीएम मोदी ने कहा कि हमने एक नए भारत को बनाने का संकल्प लिया है। जो सुंदर भी होगा और समृद्ध भी। पीएम मोदी ने कहा कि विरोधी लोग कहते हैं मोदी तो शौचालय का चौकीदार है। मोदी की बात शौचालय से शुरू होती है और शौचालय पर ही खत्म। इनका तो बस एक ही मूल मंत्र है, मोदी को गाली जितनी दे सकते हो दो।

पीएम मोदी ने भाजपा के लिए मंडल की चारों लोकसभा सीटों मुरादाबाद, सम्भल, अमरोहा और रामपुर के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार किया। चारों लोकसभा सीटों पर गठबंधन भाजपा के लिए बड़ी मुसीबत बना हुआ है। इनमें अमरोहा में 18 अप्रैल को दूसरे चरण में वोटिंग होनी है। मुरादाबाद, रामपुर व संभल में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को वोटिंग होनी है।

खबरें और भी:-

वाड्रा की राजनीतिक एंट्री पर कुछ ऐसा बोल गए राज बब्बर

मोदी को रोकने के लिए सपा-बसपा ने किया गठबंधन : राजनाथ सिंह

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर, फिर कुछ ऐसा बोले केजरीवाल