ममता के गढ़ में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- दीदी को बंगाल की जनता से नहीं, बल्कि घुसपैठियों से प्यार
ममता के गढ़ में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- दीदी को बंगाल की जनता से नहीं, बल्कि घुसपैठियों से प्यार
Share:

कोलकाता: पश्‍च‍िम बंगाल में आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी मथुरापुर पहुंचे हैं। चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए उन्‍होंने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया और कहा कि राज्य की जनता दीदी से परेशान है। उन्होंने कहा कि 2019 के इस चुनाव अभियान में पूरे देश ने अपने इस सेवक को भरपूर समर्थन दिया है। लेकिन पश्चिम बंगाल के लोग विशिष्ट दायित्व निभा रहे हैं। उनका ये सेवक एक मजबूत सरकार बना सके इसके लिए पश्चिम बंगाल ने ठान लिया है कि वो बीजेपी को 300 सीटें पार कराएगी। 

पीएम मोदी ने कहा कि BJP पर इस विशेष आशीर्वाद के साथ ही बंगाल की जनता दीदी को लोकतंत्र का असली मतलब भी समझाने जा रही है। पीएम मोदी ने तृणमूल पर हमला बोलते हुए कहा कि बीते 3-4 दिन से यहां जो हो रहा है, वो आप सभी देख रहे हैं। TMC के गुंडों ने जो नर्क यहां बना रखा है, जिस प्रकार की हिंसा यहां फैला रखी है, उससे गणतंत्र बदनाम हुआ है। TMC के इन गुंडों ने रात को महान शिक्षाविद्, समाज सुधारक ईश्वर चंद विद्यासागर जी की मूर्ति को तोड़ दिया। ये साफ दिखाता है कि वोटबैंक की राजनीति के लिए दीदी किस स्तर पर जा सकती हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि आज ईश्वर चंद विद्यासागर जी जहां भी होंगे, वो देख रहे होंगे कि कौन सा दल बंगाल के गौरव की रक्षा के लिए लड़ रहा है और कौन घुसपैठियों की रक्षा लिए। स्वामी विवेकानंद से लेकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी तक भाजपा के चिंतन को गढ़ने में बंगाल की संस्कृति का बहुत बड़ा योगदान रहा है। बंगाल के गौरव की रक्षा करना भाजपा की प्राथमिकता है। ममता दीदी को पश्चिम बंगाल के सामान्य मानवी की चिंता नहीं है, सिर्फ सत्ता का अहंकार है। वो भारत के प्रधानमंत्री को अपना प्रधानमंत्री नहीं मानतीं। लेकिन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते नहीं थकती।

मिर्जापुर में गरजे मोदी, कहा - चार-चार पीढ़ी तक शासन करने वाली पार्टी आज वोट कटुआ बन गई

विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा- मोदी जी कहते हैं आतकवाद हटाओ और ये कहते हैं मोदी हटाओ

पश्चिम बंगाल में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, आयोग ने बताया क्यों लेना पड़ा ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -