पीएम मोदी की खुली चेतावनी, कहा - चाहे पूरा कुनबा ले आओ, लेकिन नहीं तोड़ पाओगे देश

पीएम मोदी की खुली चेतावनी, कहा - चाहे पूरा कुनबा ले आओ, लेकिन नहीं तोड़ पाओगे देश

श्रीनगर: लोकसभा चुनाव प्रचार के चलते जम्मू-कश्मीर के कठुआ पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने बाबा साहेब अंबेडकर को लेकर कांग्रेस से लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस व पीडीपी के वंशवाद पर करारा हमला किया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने चुनावी रैली के मंच से कश्मीर के दोनों प्रमुख दलों नेशनल कॉन्फ्रेंस व पीडीपी पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार ने जम्मू कश्मीर की तीन पीढ़ियों का जीवन तबाह कर दिया है और इनके हटने के बाद ही जम्मू कश्मीर जा भाग्य चमक सकता है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां स्पष्ट तौर पर फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को चेतावनी देते हुए कहा कि वे चाहे अपना पूरा परिवार भी मैदान में उतार लें, जितनी मर्जी गालियां दे लें, फिर भी वे देश को कभी नहीं तोड़ पाएंगे. पीएम मोदी ने कहा कि, 'अब्दुल्ला व मुफ्ती परिवार चाहे अपने पूरे परिवार को मैदान में उतार दें...चाचा, मामा, भाई भतीजा, भांजा साला, सबको राजनीति में ले आए और चाहे जितनी मर्जी मोदी को गालियां दें, लेकिन फिर भी ये लोग इस देश के टुकड़े नहीं कर पाएंगे.'

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं मुफ्ती और अब्दुल्ला परिवार से कह देना चाहता हूं कि मैं मोदी हूं, मैं न झुकता हूं और न ही बिकता हूं. दोनों क्षेत्रीय राजनितिक पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को भी लपेटा. पीएम मोदी ने कहा कि बरसों से जो बात इनके मन में थी, जो ये लोग चाहते थे, चोरी छिपे जिसके लिए ये लोग काम कर रहे थे, वो बात अब खुलकर सबके सामने आ गई है. 

खबरें और भी:-

भाजपा पर बरसे सैम पित्रोदा, कहा- राहुल ने झेला है आतंकवाद का दंश

अलीगढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर के साथ किया धोखा

नाइजीरिया में बोको हरम का आतंक, पांच साल से कैद में हैं 112 बच्चियां