महाराष्ट्र में गरजे पीएम मोदी, कहा- हमारे लिए जम्मू कश्मीर जमीन का टुकड़ा नहीं, भारत का मस्तक है
महाराष्ट्र में गरजे पीएम मोदी, कहा- हमारे लिए जम्मू कश्मीर जमीन का टुकड़ा नहीं, भारत का मस्तक है
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक एक सप्ताह पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के जलगांव से अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया। पीएम मोदी ने कहा कि नए भारत का नया जोश अब दुनिया को दिखने लगा है। उन्होंने कहा कि अब आप भी अनुभव करने लगे हैं पर पहले ऐसा होता था क्या? यह मोदी की वजह से नहीं आप लोगों के वोट की वजह से हो रहा है। आपने जाति, धर्म, संप्रदाय से ऊपर उठकर एक निर्णायक जनादेश दिया है, उसने देश की छवि में चार चांद लगा दिए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि इसी जनादेश का नतीजा है कि आज भारत की आवाज दुनिया की हर बड़ी ताकत मजबूती से सुन रही है। दुनिया का हर देश, हर क्षेत्र आज भारत के साथ खड़ा नज़र आता है। भारत के साथ मिलकर आगे बढ़ने के लिए उत्साहित है। पीएम मोदी ने कहा कि 5 अगस्त को आपकी भावना के अनुरूप भाजपा-एनडीए सरकार ने अभूतपूर्व फैसला लिया, जिसके बारे में विचार करना तक पहले असंभव लगता था।

उन्होंने कहा कि एक ऐसी स्थिति जिसमें जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के गरीबी, बहन-बेटियों, दलितों, शोषितों के विकास की संभावनाएं न के बराबर थीं। आज जब हम वाल्मीकि जयंती का उत्सव मना रहे हैं। 70 वर्ष हो गए, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में रह रहे वाल्मीकि समुदाय के लोगों को मानवाधिकारों से वंचित कर दिया गया था। एक ही स्थिति में सिर्फ अलगाववाद का विस्तार हो रहा था। जम्मू-कश्मीर और लद्दाख हमारे लिए महज जमीन का कोई टुकड़ा नहीं, बल्कि भारत का मस्तक है

राफेल पूजा का विरोध करने वालों को रक्षामंत्री का जवाब, कहा- क्या भारतीय संस्कृति का पालन करना गुनाह ?

हरियाणा चुनाव: भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, किसानों और युवाओं पर फोकस

योगी सरकार का बड़ा दिवाली गिफ्ट, 27 लाख से ज्यादा कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -