लोकसभा चुनाव: आज भागलपुर में गरजेंगे पीएम मोदी, जदयू प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

लोकसभा चुनाव: आज भागलपुर में गरजेंगे पीएम मोदी, जदयू प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

भागलपुर : 2019 लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के प्रचार को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी जान लगा दी है. पीएम नरेंद्र मोदी की बिहार में तीसरी जनसभा आज भागलपुर में होने वाली है. पीएम मोदी सुबह साढ़े 10 बजे भागलपुर के एयरपोर्ट मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान सूबे के सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रमाविलास पासवान, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, नंदकिशोर यादव समेत एनडीए के कई वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद रहेंगे.

फिरोजाबाद में शाह ने की जनसभा, सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना

पीएम मोदी भागलपुर में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) प्रत्याशी अजय कुमार मंडल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उल्लेखनीय है कि भागलपुर लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में मतदान होगा. इस चरण में भागलपुर के साथ ही किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया और बांका लोकसभा सीट पर भी चुनाव होने हैं. रामविलास पासवान और नंदकिशोर यादव और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह राज्यसभा सांसद डॉ. सीपी ठाकुर सुबह आठ बजे पटना हवाई अड्डे से हेलीकॉप्टर द्वारा भागलपुर पहुंचकर पीएम मोदी की चुनावी सभा में शामिल होंगे.

छापेमार कार्यवाही पर सवाल उठाने को लेकर जेटली ने दिया कांग्रेस को ऐसा जवाब

इससे पहले पीएम मोदी ने प्रथम चरण के मतदान के लिए लोगों से वोट डालने की अपील की है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'लोकसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में जरूर हिस्सा लें। अधिक-से-अधिक संख्या में मतदान करें। पहले मतदान, फिर जलपान!'

खबरें और भी:-

 

रोड शो के बाद राहुल ने दाखिल किया नामांकन, मौजूद रहा पूरा गांधी-वाड्रा परिवार

सीएम योगी ने किया राहुल पर वार, बोले- कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाला

मोदी को वोट मतलब पाकिस्तान को वोट, पहले नवाज़ से प्यार फिर इमरान चहेता यार : कांग्रेस