पंजाब में दशहरे पर जलाया गया पीएम मोदी का पुतला, राहुल गाँधी ने शेयर की तस्वीर

Oct 26 2020 01:25 PM
पंजाब में दशहरे पर जलाया गया पीएम मोदी का पुतला, राहुल गाँधी ने शेयर की तस्वीर

अमृतसर: पंजाब में दशहरे के अवसर पर रावण के पुतले पर पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाकर जलाने पर बवाल शुरू हो गया है. इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि पंजाब में ये ड्रामा राहुल गांधी के इशारे पर हुआ है. नड्डा ने कहा कि ये घटना शर्मनाक तो है, किन्तु अनापेक्षित नहीं है.
  
वहीं राहुल गांधी ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए कहा है कि 'पूरे पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाया गया. राहुल ने कहा कि ये दुखद है कि पंजाब में प्रधानमंत्री के प्रति लोगों का गुस्सा इस स्तर तक पहुंच गया है, पीएम मोदी को इन लोगों से बात करनी चाहिए.' बता दें कि रविवार को पंजाब में कुछ लोगों ने रावण के पुतले पर पीएम मोदी का मुखौटा पहनाकर दहन किया था. इस पर भाजपा चीफ जेपी नड्डा ने भड़कते हुए कहा कि पंजाब में पीएम मोदी का पुतला दहन करने का शर्मनाक ड्रामा राहुल गांधी के द्वारा निर्देशित है, उन्हें ऐसी कुछ होने कि आशंका थी.

नड्डा ने कहा कि नेहरू-गांधी खानदान ने कभी भी पीएम पद का सम्मान नहीं किया है. 2004-2014 के बीच भी ऐसा ही देखने को मिला था जब UPA के शासनकाल में प्रधानमंत्री पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया था. 

 

जगन रेड्डी पर चल सकता है 'कोर्ट की अवमानना' का केस, अटॉर्नी जनरल को मिला शिकायती पत्र

मध्य-पूर्व में पैगंबर के कार्टून पर फ्रांसीसी उत्पादों का शुरू हुआ बहिष्कार

कोयला घोटाला: अटल सरकार में मंत्री रहे दिलीप रे को 3 साल की जेल