हॉकी विश्व कप के सफल आयोजन के लिए पीएम मोदी ने राज्य सरकार को दी बधाई
हॉकी विश्व कप के सफल आयोजन के लिए पीएम मोदी ने राज्य सरकार को दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को हॉकी विश्व कप की शानदार सफलता के लिए उसके आयोजनकर्ताओं की जमकर सराहना की है. पीएम मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया, 2018 हॉकी विश्व कप को एक सफल आयोजन बनाने वाले सभी लोगों को बधाई. ओडिशा के लोगों और राज्य सरकार को उनकी गर्मजोशी से की गई मेहमाननवाजी के लिए ढेरों बधाई.

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा

प्रधानमंत्री ने माना कि वर्तमान में हॉकी की लोकप्रियता में बढ़ोतरी हुई है. उन्होंने ट्वीट किया कि ओडिशा में हॉकी विश्व कप खेल प्रेमियों के लिए एक शानदार और यादगार आयोजन  रहा. इस विश्व कप में यादगार और रोमांचक मुकाबले, असाधारण व्यक्तिगत प्रदर्शन और अद्भुत टीम प्रयास देखने को मिला. इस प्रतियोगिता ने भारत के लोगों, खासकर युवाओं के बीच हॉकी की लोकप्रियता में भी वृद्धि की है. 

NIT कर्णाटक : 50 हजार रु सैलरी, इस दिन होने जा रहा है इंटरव्यू

पीएम मोदी ने बेल्जियम को विश्व चैंपियन बनने पर भी शुभकामनाएं दी. हालांकि विश्व कप में भारतीय टीम क्वार्टर फाइनल में नीदरलैंड्स से हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई थी,  वहीं यह खिताब पहली बार बेल्जियम ने अपने नाम किया था. 28 नवंबर को भुवनेश्वर में आरम्भ हुए 14वें हॉकी वर्ल्डकप में भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत की थी, कलिंगा स्टेडियम में भारत ने प्रतियोगिता के अपने पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 5-0 से शिकस्त दी थी,  पिछले 23 सालों में ये भारत का श्रेष्ठतम प्रदर्शन था.

खबरें और भी:-

प्रयागराज: कुंभ कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

50 हजार रु हर माह कमाएं, इस दिन होगा नौकरी के लिए इंटरव्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -