बेनामी संपत्ती को लेकर, पीएम  मोदी कर सकते हैं, कार्रवाई
बेनामी संपत्ती को लेकर, पीएम मोदी कर सकते हैं, कार्रवाई
Share:

धर्मशाला। भ्रष्टाचार के विरूद्ध चलाई जाने वाली मुहिम में बेनामी संपत्ति के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के सुंदरनगर और कांगड़ा जिले के रैत की चुनावी सभाओं में उन्होंने भ्रष्टाचार, कालाधन और अनुपातहीन संपत्ति को लेकर तीव्र हमला किया। उन्होंने कहा कि, भले ही लोग मेरे पुतले जला लें लेकिन, मैं डरने वाला नहीं हूूॅं। मैं सरदार पटेल का शिष्य हूॅं।

कांग्रेस के नेताओं को आय से अधिक संपत्ति छिनने का डर था। सरकार द्वारा आय से अधिक संपत्ती के मामले में कार्रवाई की जाएगी। जबकि कांग्रेस इस मामले में विरोध, करने की तैयारी में है। कांग्रेस द्वारा 8 नवंबर को जनआंदोलन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें कांग्रेस नेता अपनी छाती पीटेंगे, सरकार बेनामी संपत्ति को लेकर कार्रवाई करेगी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा रिश्तेदारों, चालकों और नौकरों के नाम पर तैयार की गई करोड़ों रूपए की संपत्ति सरकार वापस लेगी, जिसे गरीबों में बांटा जाएगा।

उनका कहना था कि, गरीबों का लूटा पैसा वापस करने पर कांग्रेस नेताओं को तकलीफ हो रही है। दूसरी ओर केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने कहा कि,कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जीएसटी के बारे में जानकारी नहीं है। कांग्रेस गुजरात में विकास का मजाक उड़ाने में लगी है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि, चुनाव के दौरान, उनकी नकली सीडी सामने आए तो फिर आश्चर्य की बात नहीं होगी।

गुजरात की सड़कों पर घूमते हुए उन्होंने बड़े - बड़े होर्डिंग देखे हैं, इन पर पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पोस्टर पर लिखा गया है, मैं विकास हूॅं, गुजरात हूॅं। अर्थात् इन लोगों के  विकास का चेहरा दिया गया है। गुजरात के प्रतिनिधि और विकास के तौर पर इन्हें देखा जा रहा है। वर्ष 1985 के बाद पहली बार,कांग्रेस विकास और हिंदुत्व जैसे मुद्दों पर जातिवाद के जरिये हावी होने की कोशिश कर रही है।

1985 में माधवसिंह सोलंकी ने खाम के जरिये, कांग्रेस को जो जीत दिलाई थी, वह किसी भी पार्टी के लिए गुजरात में अब तक की सबसे बडी जीत थी। इन होर्डिंग्स को देखकर ऐसा लगता है जैसे गुजरात में दलित, आदिवासी और मुस्लिम वर्ग के ही साथ क्षत्रियों का कोई जातिवादी मसला हो। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर होने वाले, राजनीतिक प्रचार के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि, आप कोई जिला या सीट चुनकर विकास के मामले में गुजरात से तुलना करा लीजिए।

विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण की 89 सीट वाले 36 शहरों की यात्रा पर निकले, शाह ने कच्छ में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि, राहुल गांधी गुजरात के विकास को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। शाह ने पांच सवाल भी राहुल से पूछे। नर्मदा योजना को मंजूरी देने में देरी क्यों हुई। नर्मदा बांध के दरवाजे बंद करने की मंजूरी में देरी क्यों हुई,कच्छ के रण,गांधीनगर को केंद्रीय अनुदान क्यों नहीं मिला। गुजरात को क्रूड ऑयल का अनुदान देने में अन्याय क्यों किया गया।

विज्ञापन से कांग्रेस ने की 30 करोड़ की काली कमाई

तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर की सवालों की बौछार

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -