केदारनाथ दौरे पर पीएम मोदी की ड्रेस ने बटोरी सुर्खियां, हिमाचल की महिला ने हाथों से बनाकर की थी गिफ्ट
केदारनाथ दौरे पर पीएम मोदी की ड्रेस ने बटोरी सुर्खियां, हिमाचल की महिला ने हाथों से बनाकर की थी गिफ्ट
Share:

देहरादून: पीएम नरेंद्र मोदी इस समय उत्तराखंड दौरे पर हैं। उन्होंने यहां केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की और भगवान शिव का रुद्राभिषेक भी किया। इस दौरान पीएम मोदी एक खास ड्रेस में नज़र आए, जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी ने जो ड्रेस पहनी है, वह हिमाचल की खास 'चोला डोरा' ड्रेस है। इसे हाल ही में एक महिला ने पीएम मोदी को उपहार स्वरुप दिया था। 

बता दें कि, पीएम मोदी हाल ही में हिमाचल के दौरे पर भी गए थे, इसी दौरान उन्हें एक महिला यह ख़ास 'चोला डोरा' ड्रेस गिफ्ट की थी। इसे हिमाचल के चंबा में रहने वाली महिला ने अपने हाथों से बनाया है। इस पर काफी अच्छी हस्तकला है। पीएम मोदी को जब महिला ने ये ड्रेस उपहार में दी थी, तो उन्होंने वादा किया था कि जब भी वे किसी ठंडी जगह पर जाएंगे, तो इसे अवश्य पहेंनेंगे। पीएम मोदी ने केदारनाथ यात्रा के दौरान अपना वादा निभाया और महिला द्वारा गिफ्ट की गई ड्रेस को पहना। 

बता दें कि, पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा बहुत खास माना जा रहा है। पीएम मोदी यहां 3400 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी ने आज केदारनाथ में पूजा अर्चना की। इसके बाद वे बद्रीनाथ में भी दर्शन करेंगे। पीएम मोदी केदारनाथ रोपवे परियोजना का शिलान्यास करेंगे। वे माणा गांव में सड़क और रोपवे परियोजनाओं की आधारशीला रखेंगे। पीएम मोदी दोपहर लगभग दो बजे अराइवल प्लाजा और झीलों के विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे।  

दिवाली पर मंडराया बारिश का ख़तरा ! जानिए क्या बोला मौसम विभाग

'भारत जोड़ो यात्रा' छोड़कर दिल्ली आएँगे राहुल गांधी, जानिए वजह ?

'कृष्ण ने अर्जुन को सिखाया था जिहाद..', हिन्दुओं-ईसाईयों पर कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -