पीएम मोदी ने बुलाई 'एक देश एक चुनाव' को लेकर सर्वदलीय बैठक कई पार्टी के नेता नदारद
पीएम मोदी ने बुलाई 'एक देश एक चुनाव' को लेकर सर्वदलीय बैठक कई पार्टी के नेता नदारद
Share:

नई दिल्ली : 'एक देश एक चुनाव' को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेता बैठक में पहुंच चुके हैं। वहीं विपक्ष के कई बड़े नेताओं ने इस बैठक से किनारा कर लिया है। खबर है कि कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों से कोई नेता बैठक में नहीं पहुंचा है। 

राहुल गांधी ने उठाया बड़ा कदम, भंग कर दी कर्नाटक कार्यकारिणी

यह नहीं होंगे बैठक में शामिल 

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बसपा प्रमुख मायावती, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पहले ही सर्वदलीय बैठक में शामिल होने से इनकार कर कर चुके हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राजनीतिक दलों के प्रमुखों की होने वाली बैठक में भाग नहीं लेंगी। उन्होंने इस संबंध में संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी को मंगलवार को पत्र लिखकर सरकार को सलाह दी कि वह ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर ‘‘जल्दबाजी’’ में फैसला करने के बजाए इस पर एक श्वेत पत्र तैयार करे।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जाने से सिद्धू का इंकार, अब आगे ऐसे समीकरण

मायावती ने किया ऐसा ट्वीट 

इसी के साथ बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी 'एक राष्ट्र एक चुनाव' मुद्दे पर दिल्ली में होने वाली चर्चा में हिस्सा नहीं लिया। उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अगर चुनाव ईवीएम की जगह बैलेट से कराने पर चर्चा होती तो वह जरूर जातीं। उन्होंने ट्वीट किया कि बैलेट पेपर के बजाए ईवीएम के माध्यम से चुनाव की सरकारी जिद से देश के लोकतंत्र व संविधान को असली खतरा है। उन्होंने कहा कि ईवीएम के प्रति जनता का विश्वास घट रहा है। ऐसे में अगर ईवीएम के प्रयोग पर चर्चा करने के लिए बैठक बुलाई गई होती तो मैं जरूर जाती। 

दीपक ठाकुर की हरकत पर फूट-फूटकर रोईं जसलीन, कहा- 'मुझे गंदे-गंदे मैसेज...'

'एक राष्ट्र एक चुनाव' के मुद्दे पर होने वाली चर्चा में हिस्सा नहीं लेंगी मायावती

राहुल गांधी का बड़ा फैसला, इस वजह से नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -