देश में फिर बेकाबू हुआ कोरोना, पीएम मोदी ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक
देश में फिर बेकाबू हुआ कोरोना, पीएम मोदी ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 मार्च को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की वर्चुअल बैठक बुलाई है। यह वर्चुअल मीटिंग बुधवार सुबह 11 बजे आरंभ होगी। बैठक के दौरान, अन्य विषयों के बीच कोरोना महामारी से निपटने के लिए टीकाकरण कार्यक्रम के प्रभावी प्रबंधन पर मुख्यमंत्रियों के साथ मंथन किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी प्रधान मंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना महामारी के संकट काल के दौरान कई बार मुख्यमंत्रियों के साथ बैठकें की हैं और वैश्विक महामारी की रोकथाम के लिए रणनीतियों पर विचार विमर्श किया है। 17 मार्च को होने वाली बैठक में संबंधित राज्यों में जमीनी हालात के संबंध में फीडबैक और सुझाव मुख्यमंत्रियों से लिए जाएंगे। सुझावों के आधार पर, देश में कोरोना संक्रमण के मामलों के दोबारा प्रसार को रोकने के लिए एक रणनीति तैयार की जाएगी।

बता दें कि रविवार को कोरोना के 26,386 नए मामले दर्ज किए गए है। यह पिछले 85 दिनों में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों के सबसे अधिक आंकड़े है। वर्तमान में, देश में सक्रिय कोरोना मामलों की तादाद 2,19,262 है, जबकि देश में कोरोना मामलों की कुल संख्या 1,13,85,339 है।

वित्त मंत्रालय ने बीमा क्षेत्र में 74 प्रतिशत एफडीआई की अनुमति के लिए पेश किया विधेयक

सेंसेक्स में 397 अंकों की गिरावट, निफ्टी 15000 के अंक तक आया नीचे

लक्ष्मी ऑर्गेनिक्स इंडस्ट्रीज का आईपीओ आज से खुला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -