कोरोना पर पीएम मोदी की उच्चस्तरीय बैठक, टीकाकरण और बढ़ते मामलों पर होगी चर्चा
कोरोना पर पीएम मोदी की उच्चस्तरीय बैठक, टीकाकरण और बढ़ते मामलों पर होगी चर्चा
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेन्द्र मोदी रविवार को एक हाई लेवल मीटिंग में पूरे देश में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति और जारी टीकाकरण अभियान की समीक्षा कर रहे हैं। यह जानकारी सूत्रों ने दी। इस मीटिंग में कैबिनेट सचिव, पीएम के प्रधान सचिव, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल हैं।

सूत्रों ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस से जुड़े मुद्दों और टीकाकरण पर एक उच्च स्तरीय बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव, डॉ. विनोद पॉल सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी हिस्सा ले रहे हैं। बता दें कि भारत में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 93,249 नए केस दर्ज किए गए हैं, जो इस साल एक दिन में आए कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक मामले हैं। 

इसके साथ ही देश में कोरोना के कुल मामलों की तादाद बढ़कर 1,24,85,509 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे तक जारी आंकड़ों के मुताबिक, 19 सितंबर के बाद से कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सामने आए ये सबसे अधिक केस हैं। 19 सितंबर को कोरोना वायरस के 93,337 मामले सामने आए थे। आंकड़ों के अनुसार, रविवार को महामारी से 513 और लोगों के जान गंवाने से मृतकों की तादाद बढ़कर 1,64,623 हो गई है।

धर्मेंद्र प्रधान का दावा, बोले - आने वाले दिनों में कम होंगी पेट्रोल-डीजल और LPG की कीमतें

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने दुर्लभ रोगों के लिए राष्ट्रीय नीति को दी मंजूरी

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -