पीएम मोदी की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक आज, कोरोना को रोकने पर होगा मंथन
पीएम मोदी की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक आज, कोरोना को रोकने पर होगा मंथन
Share:

नई दिल्ली: अगले कुछ दिनों में कोरोना वायरस की वैक्सीन आने की उम्मीद के बीच आज पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सर्वदलीय बैठक होने जा रही है. इस बैठक में पीएम मोदी के संसद के दोनों सदनों के विभिन्न सियासी दलों के नेताओं से बातचीत करने की संभावना जताई जा रही हैं. संसदीय कार्य मंत्रालय बैठक के लिए समन्वय कर रहा है और सभी पार्टियों को आमंत्रित किया गया है . 

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि संसद के दोनों सदनों में पार्टियों के नेताओं को शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे होने वाली ऑनलाइन बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है. पीएम मोदी इस बैठक का नेतृत्व करेंगे. कोरोना महामारी शुरू होने के बाद से दूसरी बार सरकार ने कोरोना वायरस से पैदा हुए हालात पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है. वायरस के प्रसार को रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान 20 अप्रैल को पहली बैठक बुलाई गई थी.  

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी समेत सरकार के शीर्ष मंत्रियों के बैठक में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है. सरकार द्वारा सांसदों को महामारी से निपटने के लिए उठाए गए विभिन्न कदमों के बारे में बताए जाने की भी संभावना जताई जा रही है. टीका के विकास और वितरण के विषय पर भी बातचीत हो सकती है.  

रिज़र्व बैंक ने नीति समीक्षा में 'निवारक' रुख रखने की संभावना: उद्योग निकाय

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, इतने अंको की हुई वृद्धि

LPG सिलेंडर की कीमतों में फिर हुआ इजाफा, यहाँ जानें नए भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -