दिल्ली में हुई रामविलास पासवान की हार्ट सर्जरी, पीएम मोदी ने फोन पर जाना हालचाल
दिल्ली में हुई रामविलास पासवान की हार्ट सर्जरी, पीएम मोदी ने फोन पर जाना हालचाल
Share:

नई दिल्‍ली: वर्ष 2020 दुनियाभर के लिए काल बनकर आया है, क्‍योंकि इस साल में लगातार एक न एक बुरी खबरें मिल रही है। वहींं, अब केंद्र की मोदी सरकार के सबसे दिग्गज मंत्रियों में शामिल केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ गई है  दरअसल, शनिवार देर रात दिल्ली के एक अस्पताल में रामविलास पासवान के दिल का ऑपरेशन किया गया था। 

इस संबंध में उनके बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी। चिराग पासवान ने ट्वीट में लिखा था कि ''पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है।कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा।ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े।संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद।''

इसी के चलते पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान को फोन कर उनकी सेहत का हालचाल जाना है। पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

बिहार चुनाव: महागठबंधन में बन गई बात, तेजस्वी यादव होंगे CM फेस

अमेरिकी राष्ट्रपति के संक्रमित होते ही बनी अनिश्चितता और अराजकता की स्थिति

कांग्रेस पर बरसे जावड़ेकर, बोले- पंजाब में हो रहे प्रदर्शन के पीछे वहां की सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -