पीएम मोदी ने फोन पर पूर्व वित्त मंत्री जेटली के परिजनों से की बात, परिजन बोले- दौरा रद्द ना करें प्रधानमंत्री
पीएम मोदी ने फोन पर पूर्व वित्त मंत्री जेटली के परिजनों से की बात, परिजन बोले- दौरा रद्द ना करें प्रधानमंत्री
Share:

अबुधाबी: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के देहांत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात से जेटली के परिवार से बात की है. पीएम मोदी ने अरुण जेटली की पत्नी और उनके बेटे से फोन पर बात करते हुए संवेदना जाहिर की है. अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स में 12 बजकर 7 मिनट पर देहांत हो गया है. पीएम मोदी इस समय विदेश के दौरे पर हैं. रिपोर्ट के अनुसार जेटली के परिवार ने पीएम मोदी से अपील की है कि वे अपना विदेश दौरा रद्द ना करें. पीएम ने ट्वीट कर जेटली के निधन पर गहरा दुख जताया है.

पीएम मोदी ने अरुण जेटली के निधन को एक बहुत बड़ी हानि बताते हुए अपने जीवन से एक दोस्त के चले जाने की बात कही है. पीएम मोदी ने उनकी राजनीतिक समझ की प्रशंसा करते हुए लिखा है कि मैंने एक ऐसा दोस्‍त खोया है, जिसे मैं दशकों से जानता हूं. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कैसे आपातकाल के दौरान लोकतंत्र की रक्षा के लिए जेटली सबसे आगे खड़े रहे थे. 

आपको बता दें कि पिछले दिनों अरुण जेटली को एक्‍स्‍ट्राकारपोरल मेंब्रेन ऑक्‍सीजनेशन (ECMO) और इंट्रा ऐरोटिक बैलून (IABP) सपोर्ट पर रखा गया था. अरुण जेटली को सांस लेने में समस्या होने के चलते 9 अगस्‍त को एम्‍स में भर्ती कराया गया था. उनके देहांत की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई राजनीतिक और सामाजिक हस्तियों ने शोक जाहिर किया है. 

UAE से पीएम मोदी का 370 पर प्रहार, कहा- इस धारा के कारण बढ़ रहा था आतंकवाद

आज पीएम मोदी को मिलेगा UAE का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, क्राउन प्रिंस के साथ होगी बैठक

फ्रांस में बोले पीएम मोदी, कहा- राम के रंग में रंग गया पेरिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -