सलमान से अमिताभ तक बॉलीवुड सितारें भी हैं PM मोदी के फैन,  तस्वीरें दे रहीं सबूत
सलमान से अमिताभ तक बॉलीवुड सितारें भी हैं PM मोदी के फैन, तस्वीरें दे रहीं सबूत
Share:

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. ऐसे में हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स की जिंदगी का भी अहम हिस्सा हैं. वहीं बहुत बार ऐसे मौके आए हैं, जब हम सभी ने बॉलीवुड स्टार्स को अलग-अलग कारणों से पीएम मोदी के साथ समय बिताते और मिलते-जुलते देखा है. आज हम आपको उन्ही कि तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं और बताने जा रहे हैं आखिर कौन कौन से सेलेब्स हैं नरेंद्र मोदी के फैन.


अक्षय कुमार - आप जानते ही हैं कि अक्षय कुमार बहुत से मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी से मिल चुके हैं. वहीं उन्होंने कुछ समय पहले मोदी का इंटरव्यू भी लिया था, जिसमें उन्होंने मोदी से कुछ दिलचस्प बातें पूछी थीं जिसके जवाब मोदी ने बहुत उत्सुकता से दिए थे.

सनी देओल- एक्टर सनी देओल 2019 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की और से खड़े हुए थे. वहीं गुरदासपुर की सीट जीतने के बाद सनी ने मोदी से मुलाकात की थी और दोनों ने बाद में ट्वीट कर एक दूसरे की तारीफ भी की थी जो आपने देखी ही होगी.

शिल्पा शेट्टी- प्रधानमंत्री मोदी ने फिट इंडिया मूवमेंट को भारत में लॉन्च किया था और इस दौरान उनकी मुलाकात एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से हुई थी, जो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को फिट जिंदगी जीने की प्रेरणा देती रहती हैं. आपने देखा होगा इस इवेंट के दौरान शिल्पा ने पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया था.

अनुपम खेर- अनुपम खेर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैन हैं और अनुपम समय-समय पर मोदी से मिलते रहते हैं. वहीं हाल ही में वे मोदी को अपनी ऑटोबायोग्राफी देने के लिए पहुंचे थे.

सलमान खान - वैसे प्रधानमंत्री मोदी और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की दोस्ती काफी अच्छी है. जी दरअसल दोनों ने मकर संक्रांति के दिन साथ में पतंग उड़ाई थी और केवल इतना ही नहीं मोदी की ऊंगली पर चोट लगने पर सलमान उन्हें बैंडेज भी लगाई थी.

अनुष्का शर्मा - एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी शादी के बाद पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली संग नरेंद्र मोदी को रिसेप्शन का न्योता देने पहुंची थीं और अनुष्का हमेशा उनके सपोर्ट में नजर आती हैं.

अमिताभ बच्चन - गुजरात के मुख्यमंत्री रहे नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन से मुलाकात करने पहुंचे थे और उनकी इस मुलाकात का मकसद अमिताभ को गुजरात टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए शुक्रिया अदा करना था.

अन्य स्टार्स- परिणीति चोपड़ा, एक्टर कार्तिक आर्यन, डायरेक्टर रोहित शेट्टी और रैपर बादशाह संग नरेंद्र मोदी से मिली थीं और इस मौके पर मोदी उनसे हाथ मिलाने वाले थे और उन्होंने मोदी को नमस्ते किया था. 

मोदी-ममता के बीच मुलाकात ! इन मुद्दों पर हो सकती है बात

जन्मदिन विशेष: सरदार सरोवर डैम पहुंचे पीएम मोदी, लेंगे माँ का आशीर्वाद

फिल्म से लेकर डॉक्यूमेंट्री तक में छा चुके हैं नरेंद्र मोदी के किस्से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -