Modi Biopic Poster : फिल्म रिलीज़ से पहले सामने आया नया पोस्टर
Modi Biopic Poster : फिल्म रिलीज़ से पहले सामने आया नया पोस्टर
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 की काउंटिंग के बीच बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का नया पोस्टर सामने आ गया है. आप जानते ही हैं फिल्म 24 मई को रिलीज़ होने वाली है. खास बात ये है कि रुझानों में मोदी लहर फिर से वापसी कर रही है. इसी बीच फिल्म की टीम ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' के इस नए पोस्टर को आउट कर दिया है. पिछले दिनों से नए नए पोस्टर सामने आ रहे हैं और हाल ही में एक और पोस्टर रिलीज़ किया गया है. आइये जानते हैं नए पोस्टर के बारे में. 

बता दें, पोस्टर में लिखा हुआ है कि आ रहे हैं दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी. अब कोई रोक नहीं सकता. बता दें कि पहले यह फिल्म 5 अप्रैल को फिर 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी फिर चुनाव आयोग के बैन के चलते अब यह फिल्म 24 मई को रिलीज होने वाली है. शुक्रवार को रिलीज होने जा रही विवेक ओबेरॉय की इस फिल्म के  एक पोस्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के रोल में नजर आ रहे हैं. फोटो को विवेक मोदी की तरह जनता के बीच दिख रहे हैं. 

नए पोस्टर से पहले 21 मई को फिल्म का दूसरा ट्रेलर डायरेक्टर ओमंग कुमार और प्रोड्यूसर संदीप कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं. 

काउंटिंग के माहौल में EVM पर कसा बीजेपी नेता परेश रावल ने तंज

बेहद बोल्ड दिखीं यह मॉडल, सेक्सी फिगर और टांग कर देगी घायल

बास्केट संग खेलती नजर आई सूजी, बेझिझक दिखाएं अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -