नहीं थम रहा पीएम मोदी बायोपिक के मजाक उड़ने का सिलसिला
नहीं थम रहा पीएम मोदी बायोपिक के मजाक उड़ने का सिलसिला
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं और इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. बता दें होली के दिन ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जसिके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. यह फिल्म अगले माह 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है. हैरानी वाली बात तो यह है कि इस फिल्म के मजाक उड़ाने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

बता दें इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. साथ ही फिल्म में एक्टर मनोज जोशी अमित शाह के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को तरह-तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं. कुछ यूजर्स फिल्म के डायलॉग का मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं. हम आपको पीएम मोदी बायोपिक पर बने कुछ मजेदार मीम बता रहे हैं. इन सभी तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह से मोदी बायोपिक का मजाक उड़ाया जा रहा है.

पीएम मोदी बायोपिक फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है. विवेक और मनोज के अलावा इस फिल्म में बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, जरीना वहाब, राजेंद्र गुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, बरखा बिष्ट, अक्षत आर सलूजा, प्रशांत नारायण जैसे एक्टर्स नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग महज 38 दिन में ही खत्म हो गई थी. हाल ही में विवेक ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए सिर्फ 30 सेकंड में ही हां कर दी थी. यह फिल्म अगले महीने 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

मिथुन दा के छोटे बेटे इस फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

पहली ही फिल्म के लिए सारा को मिला फिल्मफेयर अवार्ड, मां के साथ बांटी ख़ुशी

आखिर बताया, 'पानीपत' में इस किरदार में नज़र आएंगे अर्जुन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -