मोदी बायोपिक के पोस्टर में जबरदस्ती लिखा गया जावेद अख्तर का नाम

लोकसभा चुनाव 2019 के फर्स्ट फेज से पहले की वोटिंग से पहले ही पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. इस फिल्म के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन पर आधारित बताई जा रही है. होली के दिन ही पीएम मोदी बायोपिक का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर आने के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

कुछ लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया तो कुछ ने इसकी आलोचना की. ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने भी एक ट्वीट कर फिल्म पर अपनी हैरानी जताई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म की क्रेडिट लाइन में गीतकार के तौर पर जावेद अख्तर के नाम का भी उल्लेख है जबकि उन्होंने तो इस फिल्म के लिए योगदान नहीं दिया है. इस बात की जानकारी जावेद अख्तर ने ट्वीट के जरिए दी जिसमे उन्होंने लिखा कि, 'मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं. मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है.'

आपको बता दें पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक का निर्देशन ओमंग कुमार द्वारा किया गया है. इससे पहले ओमंग सरबजीत और मैरी कॉम जैसी बायोपिक फिल्में बना चुके हैं. फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबरॉय निभा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग महज डेढ़ महीने में ही पूरी की गई है. अब देखना तो यह है कि फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का सेक्सी डांस वीडियो खूब हो रहा वायरल

विक्की ने दीपिका को कहा 'भाभी' तो भड़की एक्ट्रेस!

B'Day : एक्टिंग के अलावा कुकिंग और पोएट्री का भी शौक रखती हैं बॉलीवुड की क्वीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -