Poster : PM Modi की बायोपिक का पहला पोस्टर 23 भाषाओं में हुआ रिलीज़

Jan 07 2019 05:55 PM
Poster : PM Modi की बायोपिक का पहला पोस्टर 23 भाषाओं में हुआ रिलीज़

जहां एक तरफ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की रिलीज़ विवाद चल रहे हैं  वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया हैं. जी हाँ, आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि इस नए पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरादर में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय हैं. कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभाने वाले हैं वहीं उसका पहला पोस्टर सामने आ चुका है. आप देख सकते हैं उनका यह लुक बेहद अलग लग रहा है. 

इसी के साथ आगे बता दें, रिलीज हुए इस पोस्टर में 'देश ही मेरी शक्ति है' लिखा हुआ है. इस पोस्टर को ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श ने 'ट्वीट करते हुए इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज किया है. इस बायोपिक फिल्म में पीएम मोदी के चाय बेचने से लेकर राजनीतिक करियर को दर्शकों के सामने फिल्मी अंदाज में दिखाया जाएगा. पीएम मोदी के बारे में जानने के लिए सभी उत्सुक हैं कि आखिर कैसे वो एक चाय वाले से प्रधानमंत्री बने. बता दें, विवेक ओबेरॉय से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार के लिए परेश रावल को अप्रोच किया गया था लेकिन बाद में इसके ली विवेक को चुन लिया गया.  

फिल्म की जानकारी देते हुए बता दें, यह फिल्म ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही है. साथ ही इसका प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे है. इस बात की घोषण कुछ दिनों पहली ही हुई थी. इसके बाद नरेंद्र मोदी के फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. भले ही विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आने वाले है लेकिन पहला पोस्टर रिलीज होने के साथ यह पहचानना मुश्किल हो रहा है की यह विवेक ओबेरॉय है या नहीं.जानकारी के अनुसार इस फिल्म के पोस्टर को देश भर में अलग-अलग 23 भाषा में मोदी के फैंस के लिए रिलीज किया जाएगा. इस पोस्टर का अनावरण महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस के हाथों से होगा. 

OMG! विद्या बालन को हुई अजीब बीमारी, करने लगी ऐसी हरकतें

कार्तिक ने तोड़ा सारा का दिल, बताया किसे कर रहे डेट

पति ने इस तरह बनाया बिपाशा का जन्मदिन खास, देखें तस्वीरें