संकट में हैं 'मोदी बयोपिक' के निर्माता, कहा- ऐसी हालत तो पद्मावत की भी नहीं हुई थी

Apr 17 2019 10:44 AM
संकट में हैं 'मोदी बयोपिक' के निर्माता, कहा- ऐसी हालत तो पद्मावत की भी नहीं हुई थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के प्रोड्यूसर संदीप सिंह को यह उम्मीद है कि उन्हें चुनाव आयोग से न्याय जरूर मिलेगा. वह आशा कर रहे हैं कि उनकी फिल्म को जल्द ही रिलीज डेट मिल जाएगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि इस प्रक्रिया में उन्हें इतना ज्यादा स्ट्रेस हुआ है जितना पद्मावत के मेकर्स को भी नहीं हुआ था. 

सर्वोच्च अदालत ने सोमवार को चुनाव आयोग को आदेश देकर कहा था कि वह फिल्म को देखने के बाद अपना फैसला कोर्ट को बताएं. साथ ही आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले इस पर रोक लगा दी थी.वह भी तब जब इसे कोर्ट और सेंसर बोर्ड दोनों ही जगहों से हरी झंडी मिल चुकी थी. लेकिन 10 अप्रैल को इस पर चुनाव आयोग ने चुनाव तक के लिए रोक लगा दी थी. 

फिल्म की निर्माता संदीप सिंह ने साक्षात्कार में बातचीत में कहा, "हम बहुत ज्यादा तनाव में हैं और टीम अब आत्मविश्वास खो रही है, लेकिन उम्मीद और आशा हैं कि हमें न्याय मिलेगा और हमारी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. ऐसा पहली बार हो रहा है कि फिल्ममेकर्स को इतने सब से गुजरना पड़ रहा है. बहुत ज्यादा ह्यूमिलेशन और बहुत ज्यादा तनाम मिला है. पद्मावत के वक्त भी इतना कुछ नहीं हुआ होगा. बता दें कि अदालत में इस फिल्म को लेकर अगली सुनवाई 22 अप्रैल को होगी. 

 

एक बार फिर दिखा ब्लेक का सेक्सी अंदाज, घायल हुए फैंस

मंदाना ने फिर दिखाया बिकिनी अवतार, सेक्सी फिगर से जीते लाखों दिल

लव-जिहाद पर ये क्या बोल गई आलिया भट्ट, सुनते ही लगेगा...''

अपने दर्शकों को रुलाना चाहते हैं वरुण, कलंक को लेकर कही ऐसी बात