भावुक हुए मोदी ने कहा, शरीर का कण-कण देश को समर्पित
भावुक हुए मोदी ने कहा, शरीर का कण-कण देश को समर्पित
Share:

इलाहाबाद: इलाहाबाद में चल रही बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी भावुक हो गए. सोमवार को इस दो दिवसीय बैठक का समापन हो गया. पीएम ने भावुक होते हुए कहा कि शरीर का कण-कण देश को समर्पित है।

अपने संबोधन में पीएम ने कहा कि हम अपनी ताकत दिखाने नहीं बल्कि संस्कार दिखाने आए है. मोदी ने कहा कि हम दुनिया को अपने संस्कारों की पूंजी दिखाना चाहते है. देश बदल रहा है और आगे भी बढ़ रहा है. सरकार की उपलब्धियां किसी एक व्यक्ति की नहीं बल्कि पूरे संगठन की होती है।

आगे पीएम ने कहा कि मेरा जीवन देश को समर्पित है और अभी हमें कड़ी मेहनत करनी है. इस दौरान पीएम ने साल स मंत्र दिए- सेवाभाव, संतुलन, संयम, समन्वय, सकारात्मकता, सद्भावना और संवाद. मोदी के संबोधन के बाद परेड ग्राउंड में एक जमसभा होगी।

यहां मोदी के संबोधन के बाद उतर प्रदेश में चुनावी बिगुल बज जाएगा. कार्यकारिणी में शामिल होने से पहले पीएम शहीद चंद्रशेखर पार्क गए. इससे पहले रविवार को कार्यकारिणी की बैठक में आर्थिक प्रस्ताव पेश किया गया. कार्यकारिणी में सोमवार को भी दो प्रस्ताव पेश किए जाने की संभावना है।

बैठक में पांच राज्यों खासकर उत्तप्रदेश के चुनाव पर भी चर्चा होगी और इसके लिए सांगठनिक ताना-बाना कैसा हो इस पर बात होगी. वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने पार्टी के द्वारा कृषि के क्षेत्र में किये जा रहे कार्यों का प्रेस कान्फ्रेंस में उल्लेख भी किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -