पीएम मोदी ने देश से मांगे 9 मिनिट, कहा- 5 अप्रैल को दिखाएं 130 करोड़ देशवासियों की ताकत
पीएम मोदी ने देश से मांगे 9 मिनिट, कहा- 5 अप्रैल को दिखाएं 130 करोड़ देशवासियों की ताकत
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ देश की जंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से एक बार फिर अपील की है। शुक्रवार सुबह अपने वीडियो संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि वह इस रविवार यानी 5 अप्रैल को जनता के नौ मिनट चाहते हैं। पीएम मोदी ने देशवासियों से कहा कि 5 अप्रैल को रात को नौ बजे, नौ मिनट तक लोग अपने घरों से बाहर आएं और दीया, टॉर्च या फिर मोमबत्ती जलाएं। प्रकाश की इस ताकत से हम कोरोना वायरस के अंधकार को एक साथ आकर मात देंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि 5 अप्रैल को रात नौ बजे घर की लाइट बंद करके, घर के दरवाजे पर मोमबत्ती, दिया या फ्लैश लाइट जलाएं। पीएम मोदी ने कहा कि हमें इस रविवार को यह संदेश देना है कि हम सभी एक हैं। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना ना छोड़ें। शुक्रवार सुबह जारी किए गए वीडियो संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि  मेरे प्यारे देशवासियों, कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन को आज नौ दिन हो रहे हैं। इस दौरान आप सभी ने जिस प्रकार अनुशासन और सेवा भाव का परिचय दिया। शासन-प्रशासन और जनता जनार्दन ने इस स्थिति को अच्छे तरीके से संभालने का काम किया है।

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह 22 मार्च रविवार के दिन लड़ाई लड़ने वाले हर किसी का धन्यवाद किया, वो भी आज सभी देशों के लिए मिसाल बन गया।  आज दुनिया के कई देश इसे अपना रहे हैं।

 

UBI और OBC में है अकाउंट तो, यहां मिलेगा विलय से जुड़ी शंका का हल

भारतीय बैंकिंग सिस्टम पर क्या है मूडीज की राय ?

लॉकडाउन : अगर बैंकों में है आपको काम तो, इस बात का रखे ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -