पीएम मोदी की देशवासियों से अपील, न दें टुकड़े टुकड़े गैंग का साथ
पीएम मोदी की देशवासियों से अपील, न दें टुकड़े टुकड़े गैंग का साथ
Share:

टोंक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश के कुछ हिस्सों से सामने आईं कश्मीरी छात्रों पर हमले की खबरों पर सख्त संदेश देते हुए कहा है कि देश में ऐसा नहीं होना चाहिए। राजस्थान के टोंक में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि ऐसी हरकतें 'भारत तेरे टुकड़े' कहने वालों को प्रोत्साहन देती हैं। उन्होंने कहा है कि कश्मीर के लोग आतंकवाद के सबसे अधिक शिकार हैं और आए दिन आतंकियों गोली का निशाना बन रहे हैं।

लोकसभा चुनाव: लालू से मिलने पहुंचे जीतन राम मांझी, सीट बंटवारे पर करेंगे चर्चा

उन्होंने कश्मीर में आतंकियों का निशाना बन रहे आम नागरिकों को भी 'शहीद' करार दिया है। पीएम मोदी ने इस दौरान पाकिस्तान पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पड़ोसी देश में हड़कंप मचा हुआ है। पीएम मोदी ने कहा है कि दुनिया के अधिकतर देश और करीब सभी अंतरराष्ट्रीय संस्थाएं पुलवामा में हुए आतंकी हमले के खिलाफ एकजुट होकर भारत के साथ खड़े हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि, 'सीमा पर तैनात हमारे सैनिकों पर, मोदी सरकार पर और मां भवानी के आशीर्वाद पर विश्वास रखिए, इस बार सबका पूरा हिसाब होगा।' 

सड़क दुर्घटना में अन्नाद्रमुक सांसद का निधन, सीएम पलानिस्वामी ने जताया दुःख

पीएम मोदी ने कहा है कि हमारे सुरक्षा बलों ने हमले के 100 घंटे के अंदर ही उसके जिम्मेदार एक मास्टरमाइंड को उस स्थान पर पहुंचा दिया, जहां उसकी जगह थी। उन्होंने कहा है कि, 'विश्व में तब तक शांति संभव नहीं है, जब तक आतंक की फैक्ट्री इसी तरह चलती रहेगी। आतंक की फैक्ट्री पर ताला लगाने का कार्य अगर मेरे हिस्से में लिखा हुआ है, तो ऐसा ही सही।' उन्होंने कहा है, 'पुलवामा हमले के बाद आपने भी देखा है कि कैसे पाकिस्तान से सारा हिसाब लिया जा रहा है। 

खबरें और भी:-

राजस्थान में बोले पीएम मोदी, हमारी लड़ाई कश्मीरियों के लिए है, न कि कश्मीर के खिलाफ

केजरीवाल का नहीं बचा कोई वजूद, कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी चुनाव- हारून युसूफ़

सहकारिता देश के विकास में बड़ी भूमिका निभाता है : अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -