लॉक डाउन के लिए पीएम मोदी ने देशवासियों से मांगी माफ़ी, कहा- आपका दर्द समझता हूँ
लॉक डाउन के लिए पीएम मोदी ने देशवासियों से मांगी माफ़ी, कहा- आपका दर्द समझता हूँ
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए पीएम नरेंद मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसके बाद से पूरे देश में आवश्यक सेवाएं को छोड़कर बाकी सभी चीज़ों पर ताला लग गया है। पीएम मोदी ने रविवार को 'मन की बात' में देश की आवाम से इसके लिए माफी मांगी है। उन्होंने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि लोगों की समस्या के लिए वो देशभर की जनता से माफी मांगते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि विश्व के हालात को देखने के बाद लगता है कि आपके पूरे परिवार को इस वायरस से सुरक्षित रखने के लिए बस यही एक रास्ता बचा है। काफी सारे लोग नाराज भी होंगे कि ऐसे कैसे सभी को घरों में बंद कर रखा है। आपको जो भी इससे असुविधा हुई है, इसके लिए मैं क्षमा मांगता हूं। इस लड़ाई में हमें जीतना है. लॉकडाउन के बाद से पूरे देश भावुक करने वाली तस्वीरें मीडिया में आ रही हैं। शहरों मे काम ठप होने से दिहाड़ी मजदूर पैदल ही अपने गांवों के लिए रवाना हो गए हैं।

लोग हजार किमी की भी दूरी की परवाह किए बिना छोटे बच्चों और बुजुर्गों के साथ पैदल ही यात्रा कर रहे हैं। मीडिया में निरंतर ऐसी कहानियां सामने आ रही हैं जो काफी संवेदनशील हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपकी समस्या समझता हूं। देश को कोरोना के खिलाफ जंग के लिए ये कदम उठाए बिना कोई रास्ता नहीं था। कोरोना के खिलाफ जंग, जीवन और मृत्य के बीच की लड़ाई है और इस लड़ाई में हमें जीतना है।

लॉकडाउन के दौरान कंडोम की बिक्री बढ़ी, बाज़ार में हुई किल्लत

विदेशी मुद्रा भंडार पर 'कोरोना' का असर, आई 12 साल की सबसे बड़ी गिरावट

कोरोना वायरस : पीएम के राहत कोष में तगड़ा फंड जमा होने की आंशका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -