आणंद सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने किया मुआवज़े का ऐलान
आणंद सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने किया मुआवज़े का ऐलान
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में आणंद ज़िले में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां के तारापुर इलाके में आज सुबह कार और ट्रक की भिड़ंत में एक बच्चे सहित एक परिवार के 10 लोगों की जान चली गई है। पीएम मोदी ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है। साथ ही पीएम मोदी द्वारा मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये का मुआवज़े की घोषणा की गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात के आणंद जिले में सड़क हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं। उन लोगों के प्रति संवेदना है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। मृतकों के परिवार वालों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। पीएमओ ने इस संबंध में जानकारी दी है। हादसे पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी दुख प्रकट किया है। शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आणंद में तारापुर हाईवे पर हुए हादसे की खबर जानकर गहरा दुख हुआ है। यह घटना विचलित करने वाली है। प्रार्थना है कि ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति दे और परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति दे। ओम शांति।

वहीं, गुजरात के सीएम विजय रुपानी ने भी घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि आणंद जिले के तारापुर के इंद्रराज गांव के पास हुए भीषण हादसे में मौत पर शोक प्रकट कर रहा हूं। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद उपलब्ध कराने के सभी निर्देश दिए गए हैं। प्रार्थना है कि भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दे और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति।

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के रूप में बनाए करियर

ICICI बैंक ने पीपी आधार पर बांड जारी कर जुटाए 2,827 करोड़ रुपए

भारत में खुदरा बिक्री दो साल पहले की तुलना में मई में 79 प्रतिशत घटी: RAI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -