यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह का जन्मदिन आज, पीएम मोदी और योगी ने दी बधाई
यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह का जन्मदिन आज, पीएम मोदी और योगी ने दी बधाई
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम कल्याण सिंह का आज 88वां जन्मदिन है. मंगलवार को कल्याण सिंह के जन्मदिन पर सीएम योगी आदित्यनाथ उनके आवास पर जाकर जन्मदिन की बधाई दी. वहीं सुबह से ही भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता उनके घर बधाई देने पहुंच रहे हैं.  उत्तर प्रदेश प्रदेश के पूर्व सीएम और राजस्थान के पूर्व गवर्नर कल्याण सिंह के जन्मदिन पर सीएम योगी आदित्यनाथ राजाजीपुरम स्थित उनके घर पर जाकर मुलाकात की.

जन्मदिन के मौके पर कल्याण सिंह के पौत्र और योगी कैबिनेट में मंत्री संदीप सिंह भी मौजूद थे. सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'प्रखर राष्ट्रवादी, जनप्रिय एवं जुझारू राजनेता, ओजस्वी वक्ता, कुशल प्रशासक, पूर्व राज्यपाल एवं पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं प्रभु श्री राम से आपके स्वस्थ व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं.' पीएम मोदी ने मंगलवार को भाजपा के दिग्गज नेता कल्याण सिंह को फोन पर उनके 88वें जन्मदिन की बधाई दी. 

वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए बताया कि कल्याण सिंह से फोन पर बात की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दीं. पीएम मोदी ने लिखा कि उनका जीवन जन कल्याण और गरीबों को मजबूत करने के लिए समर्पित रहा है. उत्तर प्रदेश के कायाकल्प की दिशा में उनकी कोशिशों के लिए उनकी तारीफ की जाती है. मैं उनके दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं.

कोरोना टीकाकरण के लिए तैयार बिहार, सीएम नितीश ने साझा किया एक्शन प्लान

रजनीकांत के खिलाफ खड़े हुए उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता, 10 जनवरी को कर सकते हैं विरोध प्रदर्शन

WHO का बड़ा बयान, भारत समेत दुनियाभर में कोरोना टीकाकरण को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -