आज संसद में मिलेंगे पीएम मोदी और केजरीवाल, दिल्ली हिंसा पर हो सकती है चर्चा
आज संसद में मिलेंगे पीएम मोदी और केजरीवाल, दिल्ली हिंसा पर हो सकती है चर्चा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पीएम मोदी के साथ मुलाकात करेंगे. ये मुलाकात आज सुबह 11 बजे संसद में होने वाली है. दिल्ली हिंसा को देखते हुए सीएम केजरीवाल और पीएम मोदी की ये मुलाकात बहुत अहम मानी जा रही है. उल्लेखनीय है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में गत दिनों हुई सांप्रदायिक हिंसा से दिल्ली को बहुत नुकसान पहुंचा है और लोग दहशत में हैं.

दिल्ली हिंसा में मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 47 पहुंच गया है. अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली हिंसा में जख्मी हुए लगभग 200 लोगों का अलग-अलग अस्पतालों में उपचार जारी है. कई लोग लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है. ऐसे में मृतकों की तादाद बढ़ सकती है.  रविवार की शाम भी अफवाह फैली था कि दंगे होने वाले हैं, किन्तु पुलिस की सूझबूझ की वजह से ऐसी स्थिति बनने से पहले ही उस पर काबू पा लिया गया.

सुरक्षा कारणों की वजह से दिल्ली के कुछ मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए. हालांकि कुछ वक़्त बाद इन्हें खोल दिया गया. पुलिस प्रशासन ने अमन बनाए रखने और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने का आग्रह किया है.  आपको बता दें कि दिल्ली हिंसा में अब तक 1000 लोगों को हिरासत में लिया गया है और कुल 334 केस दर्ज किए गए हैं. 

सोने-चांदी के दाम में आया जबरदस्त उछाल, जानिए क्या हैं आज के भाव

Nokia सीईओ राजीव सूरी ने किया इस्तीफे का ऐलान, 31 अगस्त को छोड़ देंगे पद

दिग्विजय ने क्यों लगाया भाजपा पर गंभीर आरोप, शिवराज सिंह ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -