नीतीश के भाषण में लगे मोदी-मोदी के नारे
नीतीश के भाषण में लगे मोदी-मोदी के नारे
Share:

हाजीपुर : बिहार चुनाव में मिली बीजेपी की हार के बाद पहली बार प्रधानमंत्री मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक साथ एक ही मंच पर दिखे है। हाजीपुर में हुई सभा में रेल पुल के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान उस समय असहज स्थिति पैदा हो गई, जब नीतीश कुमार के भाषण के दौरान वहां मौजूद लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. इसके बाद मंच पर बैठे मोदी ने सभी को शांत रहने का इशारा किया, लेकिन वहां मौजूद लोग नहीं माने और मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे. इसके बाद पीएम मोदी ने खुद खड़े होकर लोगों को शांत कराया, जिसके बाद नीतीश कुमार ने आगे भाषण दिया.

गौरतलब है कि मोदी ने शाली जिले के हाजीपुर में रेल पुल का शिलान्यास किया. इस दौरान नीतीश कुमार ने PM मोदी की तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि यह बिहार के लोगों के लिए बहुत ही प्रसन्नता का विषय है कि PM मोदी ने समय निकाला और गंगा नदी पर दो-दो रेल पुलों का लोकार्पण किया. मैं इसके लिए उनका अपनी तरफ से, बिहार सरकार की तरफ से और बिहार के लोगों की तरफ से स्वागत करता हूं.

इस कार्यक्रम में मंच पर मोदी और नीतीश के अलावा केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु, बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी, बिहार के राज्‍यपाल, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और रविशंकर प्रसाद, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित तमाम लोग मौजूद थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -