VIDEO: दुनिया देखेगी पीएम मोदी का 'शेरदिल' रूप, Man VS Wild के स्पेशल एपिसोड का प्रसारण आज

Aug 12 2019 03:14 PM
VIDEO: दुनिया देखेगी पीएम मोदी का 'शेरदिल' रूप, Man VS Wild के स्पेशल एपिसोड का प्रसारण आज

नई दिल्ली: डिस्कवरी चैनल के एडवेंचर शो Man VS Wild के स्पेशल एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी, बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में खतरों से खेलते दिखाई देंगे। पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स का ये स्पेशल एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया है। इस शो के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन का कुछ अलग ही अंदाज दिखाई देगा।

डिस्कवरी चैनल पर पीएम मोदी का ये स्पेशल एपिसोड 12 अगस्त यानी आज प्रसारित किया जाएगा। किन्तु इस एपिसोड को लेकर पाकिस्तान के लोगों का दर्द भी छलक रहा है। हाल ही में बेयर ग्रिल्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शो को लेकर एक तस्वीर साझा की है। इसमें उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। बेयर ग्रिल्स ने Man Vs Wild का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मेरे सफर के बाद इतना शानदार रिस्पांस देने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद्। सुंदर देश भारत में इस तरह के एडवेंचर करके मुझे बहुत गर्व की अनुभूति हो रही है।'

बेयर ग्रिल्स की इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और शो को लेकर अपने सवाल कर रहे हैं। वहीं बेयर ग्रिल्स की इस पोस्ट पर एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने भी कमेंट किया है, जिसमें उसने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ एडवेंचर पर जाने की बात लिखी है। हालांकि, बेयर ग्रिल्स ने इस कमेंट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bear Grylls OBE (@beargrylls) on

 अपने खिलाफ दर्ज मुकदमों पर बोले आज़म खान, कहा- क्या ऐसे जुल्म करके चुनाव जीतेगी भाजपा

अब भाजपा के लिए 'दंगल' करेंगी बबिता फोगाट, पिता महावीर के साथ पार्टी में हुई शामिल

राजस्थान राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेगी बसपा, मनमोहन सिंह हैं उम्मीदवार