भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का 60वां जन्मदिन आज, मोदी-शाह बोले - आपके नेतृत्व में आगे बढ़ रही पार्टी
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का 60वां जन्मदिन आज, मोदी-शाह बोले - आपके नेतृत्व में आगे बढ़ रही पार्टी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का आज अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के बड़े नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डाजी को जन्मदिन की ढेरों बधाई. उनके कुशल और प्रेरक नेतृत्व में पार्टी निरंतर नई ऊंचाइयों को छू रही है. मेरी कामना है कि वे सदा स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों.'

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने भी जेपी नड्डा को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि 'भारतीय जनता पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को जन्मदिन की हृदयपूर्वक शुभकामनाएं. आपके नेतृत्व में पार्टी निरंतर सशक्त होकर आगे बढ़ रही है, मैं ईश्वर से आपके स्वास्थ्यपूर्ण जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूं.' बता दें कि जेपी नड्डा को 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी की बागडौर सौंपी गई है. 

अमित शाह ने जब मोदी सरकार 2.0 में गृह मंत्री का पद संभाला, तो जेपी नड्डा को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया गया. जेपी नड्डा का जन्म 2 दिसंबर, 1960 को पटना में हुआ था.  इसी साल बतौर अध्यक्ष पदभार संभालने के बाद जेपी नड्डा के नेतृत्व में पार्टी ने दिल्ली का चुनाव लड़ा और अब बिहार के चुनाव में जीत दर्ज की है. पीएम मोदी ने बिहार चुनाव में NDA की जीत का श्रेय जेपी नड्डा को दिया था. 

महाराष्ट्र में फिल्म सिटी को लेकर घमसान, सीएम योगी के मुंबई दौरे का शिवसेना-मनसे ने किया विरोध

अमेरिकी सीनेटरों ने मानवीय संकट के समाधान के लिए राहत कोष का किया आह्वान

किसान आंदोलन में JJP की एंट्री, कहा- किसानों की समस्या का हल निकाले केंद्र, एक्ट में शामिल हो MSP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -