विधानसभा चुनाव: हरियाणा में 4-5 रैली करेंगे पीएम मोदी, भाजपा के चुनावी अभियान को देंगे धार
विधानसभा चुनाव: हरियाणा में 4-5 रैली करेंगे पीएम मोदी, भाजपा के चुनावी अभियान को देंगे धार
Share:

चंडीगढ़: वैसे तो भाजपा को पूरा विश्वास है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी की सरकार की वापसी तय है, किन्तु चुनावी रणनीति को धार देने के लिए पार्टी ने हरियाणा में पीएम नरेंद्र मोदी की 4 से 5 रैलियां कराने का प्लान बनाया है. हालांकि तारीखों और स्‍थान को लेकर अभी मंथन चल रहा है. बताया जा रहा है कि प्रदेश की 90 सीटों को ध्‍यान में रखकर रैलियों की जगह फाइनल की जाएगी.

हरियाणा में मिशन 75 को साथ में लेकर चल रही भाजपा, पीएम मोदी की रैलियां अहीरवाल, जाटलैंड, जीटी रोड बेल्ट और पश्चिम हरियाणा में करा सकती है, जिससे कि हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर प्रभाव पड़े. दशहरे के बाद पीएम मोदी की चुनावी रैलियां होने की संभावना जताई जा रही है. वैसे सत्तारूढ़ भाजपा ने अपने 90 प्रत्याशियों का नाम फाइनल कर लिया है. प्रत्याशियों के नाम को अंतिम रूप देने के बाद अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी चुनाव प्रचार में लग जाएंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हरियाणा में 12 चुनावी रैलियां और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की 10 रैलियां होने की संभावना जताई जा रही है. भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी कार्यक्रम हरियाणा में तय किया जा रहा है. वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी हरियाणा में पार्टी के पक्ष में कई रैलियों को संबोधित करेंगे. 

महाराष्ट्र चुनाव: नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन, सीएम फडणवीस ने भरा पर्चा

जो भी पीएम मोदी के खिलाफ मुंह खोलता है, जेल में डाल दिया जाता है- राहुल गाँधी

महाराष्ट्र चुनाव: बेटी को टिकट मिलने पर बोले एकनाथ खड़से, कहा- पार्टी का हर फैसला मंजूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -