आज यूपी दौरे पर अमित शाह, जनसभा को करेंगे संबोधित
आज यूपी दौरे पर अमित शाह, जनसभा को करेंगे संबोधित
Share:

उन्नाव : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरूवार को शहर के रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके कार्यक्रम का प्रोटोकाल आते ही जिला प्रशासन अलर्ट हो गया। वैसे अमित शाह की जेड प्लस सुरक्षा है। इसके लिए एसपीजी ने भी शहर में डेरा डाल रखा है। एसपीजी ने सुरक्षा की दृष्टि से मैदान को अपने कब्जे में ले लिया है। मैदान के आसपास बने मकानों पर सुरक्षाबल तैनात रहेगा। उनका हेलीकॉप्टर दोपहर 1:25 बजे रामलीला मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेगा।

चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने वाराणसी पहुंचे शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना

ऐसा है दौरा कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब एक घंटे रुकने के बाद 2:30 बजे वह अयोध्या के लिए प्रस्थान करेंगे। जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय ने उनके कार्यक्रम में सुरक्षा, शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है। वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शाम 3:50 बजे हेलीकॉप्टर से शहर के जीआईसी मैदान में पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे। वह करीब एक घंटे रुकेंगे और 4:45 बजे लखनऊ वापस जाएंगे। 

राहुल गांधी पर वीके सिंह ने साधा निशाना, बोले- वे कई बार कहते है निराधार बातें

पीएम आज वाराणसी के दौरे पर 

इसी के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को वाराणसी में रोड शो करेंगे। उनका रोड शो बीएचयू स्थित मालवीय प्रतिमा से दोपहर बाद शुरू होगा और करीब 7 किमी का रास्ता तय करते हुए दशाश्वमेध घाट पर समाप्त होगा। वे दशाश्वमेध घाट पर ही गंगा आरती में भी शामिल होंगे। शुक्रवार को वे काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पूरे रोड शो के दौरान 25 क्विंटल गुलाब और दूसरे फूलों से उनका स्वागत किया जाएगा। 

इन माँ बेटे की अजीब है कहानी है, लोग देखते ही पड़ जाते हैं पीछे

कांग्रेस में शामिल होते ही बीजेपी पर कुछ इस तरह से बरस पड़े उदित राज

खीरी में बोले राहुल- सरकार आने पर साल में दो बजट पेश करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -