पीएम मोदी ने दिया अमेठी को नया नाम

अमेठी : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी में कांग्रेस, राहुल गांधी व गांधी परिवार का नाम लिए बिना जिले के पिछड़ेपन के लिए उन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जनता से 'जय रामजी की' कहकर अपने भाषण की शुरुआत की। कहा कि अमेठी पूरे देश के लिए 'सबका साथ सबका विकास' का एक उदाहरण है। हमने अमेठी के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी।

गुड़ फैक्ट्री में गन्ना पेराई करते समय मशीन में फंसा मजदूर का हाथ, मौत

यह भी बोले पीएम मोदी  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गौरीगंज के कौहार में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी ने कहा, 2014 के चुनाव में हमारी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने यहां से चुनाव लड़ा था। उन्हें जीत हासिल नहीं हुई लेकिन उन्होंने जीते हुए नेता से ज्यादा काम अमेठी में करके दिखाया। अब अमेठी के कोरवा में विश्व की अत्याधुनिक राइफलें एके 203 बनेंगी। जो कि विदेशों में भी निर्यात की जाएंगी। अब अमेठी की पहचान किसी नेता या परिवार के नाम से नहीं बल्कि यहां के कारखाने से होगी।

यूपी में हुए सड़क हादसों में महिला कांवड़ यात्री समेत दो की मौत

कुछ लोगों में गरीबों के लिए कोई संवेदना नहीं

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी ने कहा कि जो काम आठ-नौ साल पहले हो जाना चाहिए था वह अब हो रहा है। यहां के सांसद ने अमेठी के युवाओं को रोजगार भी नहीं दिया। जब वह आपकी बात नहीं सुनते तो आप उनकी बात क्यों सुनते हैं...? वही पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों में गरीबों के लिए कोई संवेदना नहीं है। वह सिर्फ पीढ़ी दर पीढ़ी सत्ता में बने रहना चाहते हैं। ऐसा ही इन लोगों ने किसानों के साथ किया और जब किसानों ने अपना हक मांगा उन्हें कर्जमाफी देकर भ्रम फैलाया है, जिसका फायदा किसानों को नहीं मिल पा रहा है।

होली पर यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे चलाएगा स्पेशल ट्रेनें

गैस ग्रिड परियोजना के लिए मंत्रालय ने प्रदान की 9000 करोड़ रुपये की स्वीकृति

शहीद विनोद कुमार को अंतिम विदाई देने बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -