आज राहुल के गढ़ में गरजेंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

अमेठी : आज अपने एक दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेठी आ रहे हैं। वे जिले को 540 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे। गौरीगंज के कौहार में आयोजित होने वाली जनसभा में पीएम के साथ रक्षा मंत्री, मुख्यमंत्री, केंद्रीय कपड़ा मंत्री व कई अन्य मंत्री भी हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री कोरवा के आयुध निर्माणी फैक्ट्री में असॉल्ट राइफल एके 203 की यूनिट शुभारंभ करेंगे। साथ ही नौ परियोजनाओं का लोकार्पण व आठ का शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित करेंगे। 

उमरिया में गरजे अमित शाह, कहा देश को सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना हमारा चुनावी मुद्दा

कई अन्य नेता भी शामिल  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को पूरा प्रशासन प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा रहा। प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार नरेंद्र मोदी रविवार को एक दिवसीय दौरे पर गौरीगंज के कौहार पहुंचेंगे। पीएम के साथ रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के साथ ही कई केंद्रीय व राज्य मंत्री मौजूद रहेंगे। 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने छपरा में रखी, सबसे बड़ी सीवर परियोजनाओं की आधारशिला

परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण 

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोकार्पण शिलान्यास के बाद पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी की ओर से जनसभा में सवा लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। पीएम के कार्यक्रम में कोई खामी न रह जाए इसके लिए प्रशासन दिन भर तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा रहा। कमिश्नर अयोध्या व आईजी अयोध्या सुबह से ही कार्यक्रम स्थल पर जमे रहे। ड्यूटी पर आए अधिकारियों व कर्मचारियों की ब्रीफिंग कर उन्हें उनकी जिम्मेदारी भी समझाई गई.

अब योगी के शहर में भी दौड़ेगी मेट्रो, ऐसा होगा पूरा रूट

चंदौली पहुंचे राजनाथ सिंह, कई महत्वपूर्ण परियोंजानाओं का करेंगे लोकार्पण

फरवरी में रिकॉर्ड स्तर तक बढ़ा जीएसटी का संग्रहण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -