पीएम के ट्वीट पर अखिलेश का पलटवार, बोले- ज़्यादा मतदान करें और नया प्रधान मंत्री चुनें

Mar 13 2019 12:12 PM
पीएम के ट्वीट पर अखिलेश का पलटवार, बोले- ज़्यादा मतदान करें और नया प्रधान मंत्री चुनें

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर देशवासियों से मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील की है। उन्होंने ब्लॉग लिखकर देश के प्रभावशाली लोगों, राजनीति, उद्योग, खेल और फिल्म जगत की हस्तियों से मतदान करने और दूसरों को मतदान के लिए प्रेरित करने का आग्रह किया है। 

लखनऊ का साथ छोड़ेंगे गृह मंत्री राजनाथ, नोएडा से लड़ सकते है चुनाव ?

पीएम ने किया था ऐसा ट्वीट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने न केवल अपनी पार्टी और सहयोगी दलों के नेताओं से अपील की है, बल्कि राहुल गांधी, मायावती, ममता बनर्जी, शरद पवार, चंद्रबाबू नायडु समेत अपने धुर विरोधी पार्टी के नेताओं से भी ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए औरों को प्रेरित करने का अनुरोध किया है। पीएम ने ट्वीट किया था और कहा था, मैं राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव और एमके स्टालिन से अपील करता हूं कि लोकसभा चुनावों में लोगों को मतदान के लिए जागरूक करें। मतदान के लिए बड़ी संख्या का आना हमारे लोकतांत्रिक ढांचे की मजबूती के लिए बहुत अच्छा रहेगा। 

US ने दी चीन को चेतावनी, कहा- अजहर पर नहीं लगा प्रतिबंध तो...

अखिलेश ने किया ऐसा ट्वीट 

प्राप्त जानकारी के अनुसार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट के बाद सपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इस अपील पर तंज कसा। अखिलेश ने लिखा कि दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी महागठबंधन से महा परिवर्तन की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधान मंत्री चुनें।

ममता का पीएम मोदी पर हमला, कहा- डर के शासन से निजात दिलाएगा यह लोकसभा चुनाव

कर्नाटक : बीएस येदियुरप्पा ने फिर बैठाया, राज्य में सरकार बनाने का गणित

पूर्ण राज्य के मुद्दे पर, सीएम केजरीवाल के आरोप का मनोज तिवारी ने दिया ऐसा जवाब