NCC कैडेट्स से बोले पीएम मोदी, कहा- अब टाला नहीं जाएगा, टकराया जाएगा, निपटा जाएगा
NCC कैडेट्स से बोले पीएम मोदी, कहा- अब टाला नहीं जाएगा, टकराया जाएगा, निपटा जाएगा
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में NCC कैडेट्स को संबोधित करते हुए कहा कि जिस देश के युवा में अनुशासन हो, दृढ इच्छाशक्ति और निष्ठा हो उस देश की तेज तरक्की को कोई नहीं रोक सकता है.  कैडेट्स को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश की युवाशक्ति में संस्कार, दृढ़ निश्चय और देश के देशभक्ति की भावना को सशक्त करने के लिए NCC बेहद सशक्त मंच है। ये भावनाएं देश के विकास के साथ सीधी-सीधी जुड़ी हुईं हैं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज विश्व में हमारे देश की पहचान, युवा देश के रूप में है। देश के 65 प्रतिशत से अधिक लोग 35 वर्ष से कम आयु के हैं। देश युवा है, इसका हमें गर्व है, किन्तु देश की सोच युवा हो, यह हमारा दायित्व होना चाहिए। पीएम ने कहा कि अब टाला नहीं जाएगा, टकराया जाएगा, निपटा जाएगा. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आखिर देश का कौन सा नागरिक चाहेगा कि उसके देश के पास युद्ध के आधुनिकतम साधन मौजूद न हों.

पीएम ने कहा है कि आपको जानकर हैरानी होगी कि 30 वर्षों तक देश की एयर फ़ोर्स में कोई नया फाइटर एयरक्राफ्ट शामिल नहीं हुआ है. पीएम ने कहा कि उन्हें संतुष्टि है कि इस सरकार में देश को आधुनिक लड़ाकू विमान राफेल मिल गया है. पीएम मोदी ने कहा कि जल्द ही देश के आसमान में राफेल उड़ान भरेगा.

पाकिस्तान में एक और मंदिर पर हमला, मूर्ति व पवित्र ग्रंथ को किया खंडित

राहुल की युवा आक्रोश रैली आज, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 'अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे?...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -