भाजपा कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी ने दिया 7 'स' का सन्देश, जानें क्या है खास
भाजपा कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी ने दिया 7 'स' का सन्देश, जानें क्या है खास
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस पर पीएम मोदी ने शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की. सेवा ही संगठन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बिहार भाजपा इकाई के कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की. इस दौरान पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अपने सात 'स' मंत्र को भी दोहराया.

पीएम मोदी ने कहा है कि, '130 करोड़ देशवासियों ने हमारे ऊपर जो विश्वास किया है, हमें हमेशा उस विश्वास को संभालकर रखना है. हमें देशवासियों की आशाओं, आकांक्षाओं को अपना सपना मानकर काम करना है. साथ ही अपना सपना मानकर खपना भी है.' पीएम मोदी ने आगे कहा कि, 'मैंने पहले भी कहा है और आज फिर दोहरा रहा हूं. हमारे साथ 7 'स' हैं. पहला- सेवाभाव, दूसरा- संतुलन, तीसरा- संयम, चौथा- समन्वय, पांचवां- सकारात्मकता, छठा- सद्भावना और सातवां- संवाद. भाजपा के हर कार्यकर्ता का कोरोना की लड़ाई में भरपूर रूप से इसका असर दिखाई दिया है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं के लिए ये गर्व की बात है.'

पीएम मोदी ने कहा कि एक ऐसे वक़्त में जब विश्व में सब अपने आपको बचाने में लगे हों, आप सबने अपनी चिंता छोड़कर खुद को गरीबों, जरूरतमंदों की सेवा में समर्पित कर दिया है. ये सेवा का काफी बड़ा उदाहरण है. जनसंघ और भाजपा के जन्म का मूलत मकसद ही यही था कि हमारा देश सुखी कैसे बने, समृद्ध कैसे बने. इसी मूल प्रेरणा के साथ, भारतीयता की प्रेरणा के साथ, सेवा की भावना के साथ हम सियासत में आए.

सस्ती कीमत में सोना खरीदने का ये है अचूक तरीका

MSME सेक्टर के बल पर भारतीय अर्थव्यवस्था में आ सकती है तेजी

12 हजार करोड़ निवेश करने वाली है ये कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -