'खेला होबे' के जवाब में पीएम मोदी का नया नारा- 'रक्त का खेल नहीं चलेगा, नहीं चलेगा'
'खेला होबे' के जवाब में पीएम मोदी का नया नारा- 'रक्त का खेल नहीं चलेगा, नहीं चलेगा'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के जयनगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सीएम ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि TMC का फूल पश्चिम बंगाल के लिए एक शूल की तरह है, जो राज्य के लोगों को असहनीय पीड़ा दे रहा है। पीएम मोदी ने बांग्ला में बोलते हुए कहा कि 'रक्त का खेल नहीं चलेगा, नहीं चलेगा।'

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने रैली में आए लोगों से भी यह नारा लगवाया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के एक्शन से ही ओपिनियन और एग्जिट पोल सामने आ रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि पहले ममता बनर्जी ने भवानीपुर छोड़ दिया और अब नंदीग्राम में चुनावी मैदान में उतारकर उन्हें लग रहा है कि उन्होंने गलती कर दी है। पहले राउंड के मतदान के बाद ममता बनर्जी की बौखलाहट और बढ़ गई है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने पहले राउंड के मतदान के बाद देश के अन्य नेताओं को चिट्ठी लिखकर सहायता मांगी है। अगर उन्होंने 5 साल तक बंगाल की जनता की सेवा की होती तो यह करना पड़ता क्या।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि EVM को दीदी पहले ही गाली दे चुकी हैं और निर्वाचन आयोग को भी कठघरे में खड़ा कर चुकी हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आखिर एक ही क्षेत्र में दीदी को 3 दिन तक क्यों ठहरना पड़ रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि पूरा बंगाल जानता है कि दीदी को जय श्री राम के नारे और भगवा कपड़ों से भी समस्या है। अब तो उनके लोग चोटी रखने वालों को राक्षस कहने लगे हैं। 

आमजन के आगे फीके पड़े इंदौर नगर निगम के तेवर, स्थगित हुआ टैक्स बढ़ाने का आदेश

केवल टीआरएस को लोगों से वोट मांगने का है अधिकार: जी. जगदीश रेड्डी

तमिलनाडु चुनाव: अमित शाह बोले- भाजपा के स्थापना दिवस के दिन है वोटिंग, हम जीतेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -