खड़गपुर में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, बोले- 'बंगाल में इस बार, भाजपा सरकार'
खड़गपुर में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, बोले- 'बंगाल में इस बार, भाजपा सरकार'
Share:

नई दिल्ली: चुनाव प्रचार के लिहाज से आज शनिवार का दिन बेहद अहम है. पीएम नरेंद्र मोदी की आज होने वाली 2 चुनावी रैलियों में पहली रैली बंगाल के खड़गपुर में हुई. यहां पर पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि आपका ये उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि बंगाल में इस बार भाजपा सरकार.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान बंगाल की पुलिस और प्रशासन को संविधान और लोकतंत्र की याद दिलाते हुए कहा कि, 'मैं बंगाल कि जनता को आश्वस्त करता हूं, कि अब दीदी को लोकतंत्र को कुचलने नहीं दिया जाएगा. पुलिस और प्रशासन को भी ध्यान रखना चाहिए कि संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं से बड़ा कुछ भी नहीं होता है.' पीएम मोदी ने आगे कहा कि देश लगातार सिंगल विंडो सिस्टम की ओर बढ़ रहा है. किन्तु पश्चिम बंगाल में एक अलग किस्म का सिंगल विंडो सिस्टम बना दिया गया है. ये सिंगल विंडो है- भाइपो विंडो. पश्चिम बंगाल में इस विंडो से गुज़रे बगैर कुछ नहीं हो सकता.

केंद्र सरकार की योजनाओं को बंगाल में लागू नहीं करने को लेकर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से बीते वर्षों में बंगाल के लिए 33 लाख पक्के घर मंजूर किए गए हैं. इनमें से लाखों घर अब भी पूरे नहीं हो सके हैं. दीदी को लगता है कि इन सब योजनाओं का लाभ लोगों को होगा तो वो मोदी को आशीर्वाद देंगे.

नई दिल्ली से टोरंटो के लिए उड़ानों से कनाडा में बढ़ सकते है कोरोना के मामले

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, बताया- केंद्र ने क्यों बढ़ाई महंगाई ?

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने काफिला रुकवाकर की घायल पुलिसकर्मी की मदद, वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -