तेजी से बदल रहा है हमारा देश, न्यू इंडिया में भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं- पीएम मोदी
तेजी से बदल रहा है हमारा देश, न्यू इंडिया में भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं- पीएम मोदी
Share:

नई दिल्‍ली : पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्यम से एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अब भारत तेजी से बदल रहा है और यह लोगों के हित के लिए हो रहा है। न्‍यू इंडिया में भ्रष्‍टाचार की कोई स्थान नहीं है। उन्‍होंने कहा कि न्‍यू इंडिया जिम्‍मेदार सरकार और जिम्‍मेदार नागरिकों का समय है। न्‍यू इंडिया किसी चयनित व्‍यक्ति की आवाज नहीं, बल्कि सारे भारतवासियों की आवाज है।

पीएम मोदी ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि आज लोग कहते हैं कि हम भारत को स्वच्छ बनाकर ही रहेंगे। हम भारत को भ्रष्टाचार से मुक्त करके रहेंगे। हम सुशासन को एक जन आंदोलन अवश्य बनाएंगे। यह सब संभव हुआ है तो मात्र दृढ़ इच्छाशक्ति की वजह से। पीएम मोदी ने कहा कि यह एक ऐसा न्‍यू इंडिया है, जिसमें युवाओं के उपनाम (सरनेम) कोई महत्व नहीं रखता, अब यह मायने रखता कि वह अपना नाम कैसे बनाते हैं।

इससे पहले पीएम मोदी ने गुरुवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर ने 'फिट इंडिया मूवमेंट' का शुभारंभ किया था। दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम से देश और दुनिया को फिट रहने का संदेश देने के लिए चलाए जा रहे इस अभियान का उद्धाटन पीएम मोदी ने किया था। इस दौरान केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक उपस्थित रहे थे।

हरियाणाः ईडी ने पूर्व सीएम हुड्डा के सहयोगियों पर कसा शिकंजा

भाजपा नेता चिन्मयानंद पर आरोप लगाने के बाद गायब हुई छात्रा, आज मामले की सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

शशि थरूर ने फिर पढ़े पीएम मोदी के तारीफ में कसीदे, कही यह बात.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -