पीएम मोदी पर अभद्र टिप्‍पणी करने के बाद NCP नेता मजीद मेनन ने मांगी माफी

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान देने वाले राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता मजीद मेनन ने अपने बयान पर हंगामा होने के बाद अब माफ़ी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि इस बयान से उनका मकसद किसी का निरादर करना नहीं था बल्कि यह तो सिर्फ एक मुहावरा था।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर इसरो ने दिया पुरे देश को यह तोहफा

 

दरअसल  भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते शुक्रवार मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आयोजित बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस बात को लेकर  राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता मजीद मेनन ने हाल ही में एक बेहद आपत्तिजनक बयान देकर पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी मुसलमानों को रिझाने के मकसद से ही इंदौर में बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए है। लेकिन इस चक्कर में वे ना तो इधर के रहेंगे और ना ही उधर के। उन्होंने अपने बयान में पीएम मोदी को  धोबी का कुत्ता तक कह दिया था। 

नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई ये कविताएं आपका भी दिल खुश कर देंगी


मजीद मेनन के इस बयान के बाद से ही इसपर हंगामा होना शुरू हो गया था और उनकी बेहद आलोचना भी की जाने लगी थी। इस मामले को गरता देख आज मेनन ने माफ़ी मांग ली है। इस मामले में सफाई देते हुए उन्होंने कहा है उनके बयान के शब्द एक मशहूर मुहावरे से लिए गए थे और प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने का  उनका कोई इरादा नहीं था। 

ख़बरें और भी 

पीएम मोदी आज वाराणसी को रिटर्न गिफ्ट में देंगे 557 करोड़ रुपए

पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग

शाह की यादों के नरेंद्र मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -