अपने जन्मदिन पर पीएम मोदी ने लोगों से की खास अपील
अपने जन्मदिन पर पीएम मोदी ने लोगों से की खास अपील
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी का 70वां जन्मदिन 17 सितबंर को पूरे देश ने धूम- धाम से मनाया। इस अवसर पर उन्हें भारत समेत विश्व के कई देशों के नेताओं ने बधाई दीं। प्रधानमंत्री मोदी ने देर रात ट्वीट कर पूरे भारत और विश्वभर के लोगों से मिली बधाई और शुभकामनाओं के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि इन अभिवादन से मुझे अपने साथी नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में कार्य करने की और शक्ति मिल रही है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लोगों से खास अपील करते हुए बोला- ‘चूंकि कई लोगों ने प्रश्न किया है कि ऐसा क्या है जो मैं अपने जन्मदिन पर चाहता हूं। तो मैं अभी यही चाहता हूं कि सभी लोग मास्क पहन कर रहें और ठीक से पहनें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और 2 गज की दूरी को हमेशा ध्यान रखें। भीड़ वाले स्थानों पर जानें से बचें। अपनी इम्युनिटी में सुधार किया जाए। जंहा इस बात का पता चला है कि पीएम मोदी कोविड के  संक्रमण से बचने के लिए लोगों से हमेशा अनुरोध करते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने एक कार्यक्रम में बोला था कि ‘जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं’ साथ ही ‘दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी’। 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दी बधाई: वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी प्रधानमंत्री मोदी को 70 वें जन्मदिन पर बधाईयां दीं। ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देता हूं। प्रधानमंत्री मोदी एक महान नेता और विश्वसनीय दोस्त हैं। 

39 दिन में 2 से 3 करोड़ तक पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आँकड़ा

लाओस, श्रीलंका के बाद अब ये देश भी हुआ चीन का कर्जदार

किम जोंग करेंगे समुद्र के अंदर मिसाइल परीक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -